गुरुग्राम: हरियाणा से तीन सांसदों को मंत्री बनाकर पार्टी ने दिया बड़ा सम्मान: सुधीर सिंगला

गुरुग्राम: हरियाणा से तीन सांसदों को मंत्री बनाकर पार्टी ने दिया बड़ा सम्मान: सुधीर सिंगला
गुरुग्राम: हरियाणा से तीन सांसदों को मंत्री बनाकर पार्टी ने दिया बड़ा सम्मान: सुधीर सिंगला


-तीनों मंत्रियों को विधायक सुधीर सिंगला ने दी शुभकामनाएं

गुरुग्राम, 11 जून (हि.स.)। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल से सांसद चुने गए मनोहर लाल खट्टर, गुडग़ांव से सांसद राव इंद्रजीत सिंह और फरीदाबाद से सांसद कृष्णपाल गुर्जर को केंद्र में मंत्री बनने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के 5 सांसदों में से 3 सांसदों को केंद्र में मंत्री बनाकर प्रदेश का सम्मान बढ़ाया है।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में मनोहर लाल खट्टर को ऊर्जा एवं शहरी विकास मंत्री, राव इंद्रजीत सिंह को सांख्यिकी और कार्यक्रम कार्यान्वयन मंत्रालय में राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), योजना मंत्रालय के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और संस्कृति मंत्रालय में राज्य मंत्री तथा फरीदाबाद से सांसद कृष्णपाल गुर्जर को सहकारिता मंत्रालय में राज्य मंत्री बनाया है। तीनों सांसदों को महत्वपूर्ण मंत्रालय दिए गए हैं। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि हरियाणा से केंद्र में तीन मंत्रियों का हरियाणा को विशेष लाभ होगा। यहां के विकास में वे केंद्र की योजनाओं को अन्य राज्यों की तरह हरियाणा में भी मजबूती से लाभ देंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार शपथ लेकर देश को तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए काम शुरू कर दिया है। किसानों को सम्मान निधि की किश्त जारी करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दायित्व संभालने के दूसरे ही दिन फाइल पर साइन किया। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि देश को चिकित्सा, शिक्षा, उद्योग, परिवहन, सडक़ मार्ग, रेल मार्ग के मामलों में खूब रफ्तार मिली है। तीसरी योजना में देश अब और भी आगे बढ़ेगा।

उन्होंने गुडग़ांव के सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि गुडग़ांव से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह को जीत दिलाकर केंद्र की सत्ता में भेजा है। भाजपा से तीसरी बार वे सांसद बनकर केंद्र की सत्ता में शामिल हुए हैं। अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर उन्होंने सदा ही सक्रियता दिखाई है। गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस का निर्माण होने के साथ रेवाड़ी में एम्स के निर्माण की आधारशिला रखवायी। अनेकों कार्य पिछले कार्यकाल में हो चुके हैं। जिन पर काम चल रहा है वे अब पूरे हो जाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story