गुरुग्राम: उपेक्षा का शिकार रही है शिव की नगरी सोहना: नरेंद्र सिंह यादव

गुरुग्राम: उपेक्षा का शिकार रही है शिव की नगरी सोहना: नरेंद्र सिंह यादव
गुरुग्राम: उपेक्षा का शिकार रही है शिव की नगरी सोहना: नरेंद्र सिंह यादव


-जरा सी बरसात में तालाब बन रहे शहर, कस्बे

गुरुग्राम, 6 जुलाई (हि.स.)। सोहना विधानसभा से विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में उतरे हरियाणा के पूर्व सूचना आयुक्त नरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि शिव की नगरी सोहना जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा का शिकार रही है। टैक्स देने वाली जनता को उसी हिसाब से सुविधाएं भी दी जानी चाहिए। यह बात उन्होंने शनिवार को क्षेत्र में जनसम्पर्क अभियान के दौरान कही।

लोगों ने मानसून की शुरुआत में ही जलभराव से हुई परेशानी उनके साथ साझा की। जनप्रतिनिधियों की कार्यशैली पर भी लोगों ने सवाल उठाए। नरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि बरसात से जलभराव होने पर जनप्रतिनिधियों को यह बताना चाहिए कि उनके कार्यकाल में आखिर किस तरह का विकास क्षेत्र का हुआ है। ना तो नाले साफ है और ना ही नालियां। सीवरेज ओवरफ्लो हो रहे हैं। जो जनप्रतिनिधि कदम-कदम पर विकास के बड़े-बड़े दावे करते हैं, उनके दावों की जरा सी बरसात में ही पोल खुल जाती है। बरसात में शहरों, कस्बों में जलभराव हो रहा है तो उन्होंने किस तरह का विकास अपने क्षेत्र में कराया है।

नरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि जनता के बीच वे राजनीति नहीं सेवा करने की भावना से आए हैं। राजनीति सेवा का एक माध्यम है, जो आज के नेताओं में कम नजर आती है। एक जनप्रतिनिधि से जनता को बहुत सी उम्मीदें होती हैं। उन पर खरा उतरना उसका दायित्व होता है। उन्होंने कहा कि सेवा का अवसर जरूर दें, ताकि राजनीति में राज मिलने के बाद जनता से दूर हो जाने की प्रथा, भावना को बदल सकें।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story