गुरुग्राम: मानेसर निगम ने देसी रॉक स्टार एमडी को बनाया स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर

गुरुग्राम: मानेसर निगम ने देसी रॉक स्टार एमडी को बनाया स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर
गुरुग्राम: मानेसर निगम ने देसी रॉक स्टार एमडी को बनाया स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर


-आयुक्त ने सर्टिफिकेट देकर बनाया स्वच्छ सर्वेक्षण-2024 का ब्रांड एंबेसडर

गुरुग्राम, 10 जून (हि.स.)। नगर निगम मानेसर के आयुक्त अशोक कुमार गर्ग ने सोमवार को हरियाणवी गायक मनोज कुमार उर्फ एमडी देसी रॉकस्टार को स्वच्छ सर्वेक्षण-2024 के लिए स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर बनाया है। एमडी मानेसर नगर निगम के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करेंगे। वे अपने चिर-परिचित हरियाणवी अंदाज में ही लोगों के बीच जाकर आमजन को स्वच्छता का पाठ पढायेंगे।

सोमवार को आयुक्त और अतिरिक्त आयुक्त जितेंद्र कुमार ने एमडी को सर्टिफिकेट भी भेंट किया। इस दौरान आयुक्त ने कहा कि नगर निगम स्वच्छता के क्षेत्र में बेहतर काम कर रहा है। निगम द्वारा लोगों को कूड़े का पृथकरण और स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए समय-समय पर अभियान भी चलाए जाते हैं। इसी कड़ी में आज एमडी देसी रॉकस्टार को स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। एमडी हरियाणवी कलाकार हैं। अपने हरियाणवी अंदाज में ही लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता संदेश फैलाने का कार्य करेंगें। एमडी युवाओं में अच्छी पहचान रखते हैं, वे स्कूलों में भी जाकर छात्र-छात्राओं को स्वच्छता के संबंध में जानकारी देंगे। नगर निगम के अधिकारी,कर्मचारी और एमडी का सहयोग लेकर मानेसर नगर निगम स्वच्छ सर्वेक्षण-2024 में अच्छा प्रदर्शन करेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story