गुरुग्राम: नगर निगम में चीफ इंजीनियर का छापा, 34 कर्मचारी मिले गैर हाजिर

WhatsApp Channel Join Now

-कर्मचारियों को जारी किया गया कारण बताओ नोटिस

गुरुग्राम, 3 जुलाई (हि.स.)। गुरुग्राम नगर निगम में कर्मचारी कितनी जिम्मेदारी के साथ काम करते हैं, इसकी बानगी बुधवार को नजर आई। निगम के चीफ इंजीनियर ने कार्यालय में छापा मारा, इस दौरान वहां से 34 कर्मचारी गैर हाजिर मिले। सभी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

चीफ इंजीनियर ने बताया कि वे सुबह 9 बजे अपने कार्यालय पहुंच गए थे। कुछ समय बाद उन्होंने इंजीनियरिंग ब्रांच का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान काफी कर्मचारी अपनी सीटों पर उपस्थित नहीं थे। उन्होंने उन सभी कर्मचारियों के उपस्थिति रजिस्टर को चैक किया तथा मौके पर जो कर्मचारी मौजूद नहीं थे, उनकी गैर-हाजरी लगाई। इन कर्मचारियों को देरी से आने या अनुपस्थित रहने बारे कारण बताओ नोटिस भी जारी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी कर्मचारियों को हिदायत दी गई है कि वे समय से कार्यालय में पहुंचकर अपना काम संभालें, ताकि नागरिकों के कार्य समय पर हो सकें। अगर कोई कर्मचारी बिना स्वीकृति अनुपस्थित रहता है या देरी से कार्यालय आता है, तो उसके विरूद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story