गुरुग्राम: पीएम मोदी रेवाड़ी से हरियाणा को देंगे करोड़ों की सौगात: राव इंद्रजीत

गुरुग्राम: पीएम मोदी रेवाड़ी से हरियाणा को देंगे करोड़ों की सौगात: राव इंद्रजीत
गुरुग्राम: पीएम मोदी रेवाड़ी से हरियाणा को देंगे करोड़ों की सौगात: राव इंद्रजीत


-भालखी माजरा में देश के 22वें एम्स की आधारशिला रखेंगे पीएम

-राव इंद्रजीत सिंह ने गुरुकमल में ली कार्यकर्ताओं की बैठक

गुरुग्राम, 13 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 16 फरवरी को रेवाड़ी में होने वाली रैली के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। रैली को भव्य और ऐतिहासिक बनाने के लिए केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह मंगलवार को गुरुग्राम पार्टी कार्यालय गुरुकमल पहुंचे। उन्होंने पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

बैठक में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 फरवरी को रेवाड़ी के भालखी माजरा में एम्स की आधारशिला रखने के साथ ही हरियाणा को करोड़ों की सौगात भी देंगे और एक भव्य रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का रेवाड़ी आना हम सभी दक्षिणी हरियाणा के लोगों के लिए गर्व की बात है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा लोगों को रेवाड़ी लेकर आने का आहवान किया। इससे पहले यहां पहुंचने पर जिला अध्यक्ष कमल यादव ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया।

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 फरवरी को रेवाड़ी के भालखी माजरा में एम्स की आधारशिला रखने के साथ ही गुरुग्राम में मेट्रो के नए रूट की भी आधारशिला रखेंगे। इसके अलावा कुरूक्षेत्र, यमुनानगर, रोहतक जिला को भी करोड़ों का तोहफा देंगे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हरियाणा से काफी लगाव है, इसलिए वे 22वें एम्स की आधारशिला रखने खुद रेवाड़ी आ रहे हैं, यह हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि अन्य प्रदेशों में भी एम्स का उद्घाटन व आधारशिला रखी जानी है लेकिन प्रधानमंत्री वहां ना पहुंचकर रेवाड़ी आ रहे हैं यह बहुत बड़ी बात है।

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि पहले मनेठी में एम्स बनाने की योजना थी, लेकिन किन्हीं कारणों से मनेठी की जमीन नामंजूर हो गई थी। उन्होंने कहा कि इसके बाद भालखी माजरा के लोगों ने एम्स को अपनी जमीन पर बनवाने का बीड़ा उठाया। लोगों का कहना था कि जब प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा को तोहफा देना चाह रहे हैं तो उसे लेना चाहिए। भालखी माजरा के लोगों ने बड़ा दिल करते हुए 210 एकड़ जमीन पहले हरियाणा सरकार को दी और हरियाणा सरकार ने भारत सरकार को दी जिससे आज क्षेत्र में एम्स बनने का सपना साकार हो रहा है।

चेयरमैन सहित दर्जनों ने थामा भाजपा का दामन

मंगलवार को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, जिला अध्यक्ष कमल यादव, जिला परिषद के वाइस चेयरमैन ओम प्रकाश यादव और कल्याण सिंह चोहान की उपस्थिति में कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा गुरुग्राम के चेयरमैन मुफीद खान के साथ दर्जनों लोगों ने भाजपा का दामन थाम लिया। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी नए सदस्यों को पार्टी का प्रतीक पटका पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story