गुरुग्राम: युवती की अश्लील फोटो बना वायरल करने का एक आरोपी दबोचा

गुरुग्राम: युवती की अश्लील फोटो बना वायरल करने का एक आरोपी दबोचा
WhatsApp Channel Join Now
गुरुग्राम: युवती की अश्लील फोटो बना वायरल करने का एक आरोपी दबोचा


-आरोपी के पास से 1 मोबाइल, 2 सिम कार्ड किए बरामदद

गुरुग्राम, 30 नवम्बर (हि.स.)। युवती की फर्जी तरीके से इंस्टाग्राम आईडी को लॉगिन करके अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने वाला 1 आरोपी पुलिस ने दबोचा है। उसके कब्जे से 1 मोबाईल फोन व 2 सिमकार्ड बरामद हुए हैं। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने गुरुवार को बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है, ताकि और भी वारदातों का खुलासा हो सके।

10 अक्टूबर 2023 को एक व्यक्ति ने पुलिस थाना साईबर अपराध पश्चिम में लिखित शिकायत कहा था कि उसकी लडक़ी के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम आईडी को किसीव्यक्ति द्वारा लॉगिन किया गया है। लॉगिन करके उसकी लडक़ी की फोटो को अश्लील बनाकर लोगों के पास भेजा है। इस शिकायत की पुष्टि करने के बाद पुलिस थाना साईबर अपराध पश्चिम में केस दर्ज करके जांच शुरू की गई। सहायक पुलिस आयुक्त साइबर क्राइम विपिन अहलावत के नेतृत्व में निरीक्षक बच्चू सिंह की पुलिस टीम ने तकनीक की मदद से आरोपी तक पहुंचने में सफलता हासिल की। आरोपी को पालम विहार गुरुग्राम से काबू किया गया। आरोपी की पहचान इरशाद अली निवासी जिला गाजियाबाद उत्तर-प्रदेश के रूप में हुई है।

आरोपी से पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि उसने युवती की इंस्टाग्राम आईडी को अपने फोन मे लॉगिन करके उसकी फोटो को एडिट कर अश्लील बनाया और वायरल कर दिया। आरोपी ने शिकायतकर्ता को परेशान करने के लिए उसकी फोटो को एडिट करके अश्लील बनाया, ताकि वह बात करने के लिए पीडि़त पर दबाव बना सके। पुलिस ने आरोपी के कब्जा से वारदात में प्रयोग किया गया 1 मोबाईल व 2 सिम कार्ड बरामद किए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story