गुुरुग्राम: कांग्रेस ने ना किसानों की जमीन छोड़ी और ना ही मुआवजा दिया: कृष्णपाल गुर्जर

गुुरुग्राम: कांग्रेस ने ना किसानों की जमीन छोड़ी और ना ही मुआवजा दिया: कृष्णपाल गुर्जर
गुुरुग्राम: कांग्रेस ने ना किसानों की जमीन छोड़ी और ना ही मुआवजा दिया: कृष्णपाल गुर्जर


-कांग्रेस के पास अतीत में किए घोटाले और कलंकित नेतृत्व

-विस्तृत जिला कार्यकारिणी की बैठक में कही यह बात

गुरुग्राम, 7 जुलाई (हि.स.)। जिला की चारों विधानसभाओं में कमल खिलाने के लिए रविवार को विस्तृत जिला कार्यकारिणी की बैठक में महामंथन हुआ। जिला अध्यक्ष कमल यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में संगठन से संबंधित गतिविधियों की समीक्षा के साथ-साथ आने वाले दिनों में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डा. सुधा यादव और प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष यादव ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम की वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्यु डब्ल्यू बीजेपी गुरुग्राम डॉट ओआरजी एक नए रंगरूप के साथ केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा लॉन्च किया गया।

मुख्य वक्ताओं ने राष्ट्रीय और प्रदेश आलाकमान द्वारा संगठन को लेकर दिए गए सभी कार्यक्रमों को लागू करने के लिए गंभीरता से काम करने की बात कही। बैठक शुरू होने पर सभी नेताओं ने केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने पर देश और प्रदेशवासियों का आभार जताया। कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचने पर जिला अध्यक्ष कमल यादव ने मुख्य अतिथि कृष्णपाल गुर्जर, केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डा. सुधा यादव और संतोष यादव का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

विस्तृत जिला कार्यकारिणी के पहले सत्र में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जिला से लेकर शक्ति केन्द्र स्तर तक संगठन को और अधिक सक्रिय करना है। उन्होंने कहा कि संगठन का काम सामूहिक जिम्मेदारी का काम है। हम सबकों अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। गुर्जर ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि पहले 50 प्रतिशत फसल बर्बाद होने पर ही किसानों को मुआवजा दिया जाता था, लेकिन किसानों की पीड़ा को पीएम मोदी ने समझा।

भाजपा सरकार सबके उत्थान के लिए काम रही: डा. सुधा यादव

विस्तृत जिला कार्यकारिणी के दूसरे सत्र में बोलते हुए केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डा. सुधा यादव ने भी तीसरी बार मोदी सरकार बनने पर कार्यकर्ताओं का आभार जताया और विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए पूरी ताकत के साथ जुट जाने को भी कहा। डा. सुधा यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी ऐसे चार वर्ग हैं जिनके लिए काम करके दिखाया है। डा सुधा यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने विकसित भारत बनाने का संकल्प लिया है और उस पर काम भी शुरू कर दिया है।

कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण तीसरी बार बनी मोदी सरकार: संतोष यादव

विस्तृत जिला कार्यकारिणी के दूसरे सत्र में प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष यादव ने तीसरी बार मोदी सरकार बनने और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत की जीत पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमारे करिश्माई नेतृत्व, राष्ट्र प्रेम से ओत-प्रोत कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण केंद्र में तीसरी बार भाजपा सरकार बनी है और हरियाणा में तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story