गुरुग्राम: सीएम फ्लाइंग ने पकड़ी प्रतिबंधित विदेशी ई-सिगरेट का सप्लायर

गुरुग्राम: सीएम फ्लाइंग ने पकड़ी प्रतिबंधित विदेशी ई-सिगरेट का सप्लायर
गुरुग्राम: सीएम फ्लाइंग ने पकड़ी प्रतिबंधित विदेशी ई-सिगरेट का सप्लायर


-एंबिएंस मॉल के पास एक कार में प्रतिबंधित ई-सिरगेट ले जा रहा था सप्लायर

गुरुग्राम, 7 जून (हि.स.)। सीएम फ्लाइंंग गुप्ता सूचनाओं के आधार पर या फिर पुख्ता सबूतों के आधार पर समय-समय पर छापेमारी करके अवैध कार्यों का भंडाफोड़ करती रहती है। इस बार सीएम फ्लाइंग ने ऑॅन रोड छापेमारी की और एक कार से प्रतिबंधित ई-सिगरेट का भंडाफोड़ किया। इन ई-सिगरेट की दिल्ली से गुरुग्राम में सप्लाई की जाती थी।

जिला गुुरुग्राम में अवैध रूप से प्रतिबंधित विदेशी ई-सिगरेट बेचना प्रतिबंधित है। फिर भी बहुत से लोग चोरी-छिपे इस गैर कानूनी काम को करते हैं। ऐसे ही दिल्ली से गुरुग्राम में शनिवार की रात को ई-सिगरेट की सप्लाई के लिए आ रहे एक व्यक्ति को कार में ही सीएम फ्लाइंग ने पकड़ा। उसे यहां डीएलएफ फेज-3 थाना क्षेत्र में एम्बियंस मॉल के पास पकडक़र तलाशी ली। इस दौरान उससे प्रतिबंधित ई-सिगरेट बरामद हुई। जिन्हेें वह दिल्ली से गुरुग्राम में सप्लाई के लिए लाया था। सीएम फ्लाइंग के अनुसार दिल्ली नंबर की कार में पीछे की सीट पर प्रतिबंधित ई-सिगरेट के कार्टून रखे हुए थे। आरोपी ने अपना नाम विपिन निवासी दिल्ली बताया। उसने बताया कि वह माल अक्षय व अमन निवासी दिल्ली का है। गिनती करने पर 615 प्रतिबंधित ई-सिगरेट गाड़ी में थी। आरोपी विपिन को पकडऩे के बाद अमन व अक्षय के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया गाय। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story