गुरुग्राम: ब्यूटीशियन पल्लवी पर उसके वकील दोस्त ने चलवाई थी गोली

गुरुग्राम: ब्यूटीशियन पल्लवी पर उसके वकील दोस्त ने चलवाई थी गोली
गुरुग्राम: ब्यूटीशियन पल्लवी पर उसके वकील दोस्त ने चलवाई थी गोली


-ब्यूटीशियन को गोली मारने के चारों आरोपी अदालत में पेश, एक दिन के रिमांड पर लिया

-गुरुग्राम पुलिस ने घटना के 20 घण्टों में आरोपियों की पहचान करके किया गिरफ्तार

गुरुग्राम, 9 जून (हि.स.)। यहां द्वारका एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-102 में पेट्रोल पंप के पास स्कूटी पर जा रही ब्यूटीशियन पल्लवी को गोली मारने के दो आरोपियों सहित पुलिस ने चार आरोपियों को काबू करने के बाद रविवार को उन्हें अदालत में पेश किया। आरोपियों को पुलिस ने अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया है।

बता दें कि शुक्रवार की रात करीब 9 बजे सेक्टर-102 में रिद्धि-सिद्धि सोसायटी में रहने वाली ब्यूटीशियन पल्लवी शर्मा द्वारका एक्सप्रेस-वे से जा रही थी। तभी उसकी पीठ में गोली मारी गई। राजेंद्रा पार्क थाना में केस दर्ज होने के बाद अपराध शाखा पालम विहार के इंचार्ज निरीक्षक मनोज के नेतृत्व में आरोपियों की गिरफ्तारी के टीम बनाई गई। पुलिस टीम ने गोली मारने के दोनों आरोपियों सहित 4 आरोपियों को घटना के 20 घण्टे के अंदर सेक्टर-14 से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में एक वकील भी शामिल है। आरोपियों की पहचान नीतीश भारद्वाज निवासी विष्णु गार्डन गुरुग्राम, गुलशन ठाकुर निवासी गांव रत्नपुर जिला दरबंगा (बिहार) वर्तमान निवासी ज्योति पार्क गुरुग्राम, राजा निवासी छतरपुर मध्य-प्रदेश वर्तमान निवासी सरस्वती एनक्लेव गुरुग्राम व बंटी निवासी गांव चिल्ला, जिला नूंह वर्तमान निवासी नजदीक कुटिया मंदिर पटौदी चौक झुग्गी गुरुग्राम के रूप में हुई।

वकील का आरोप, पल्लवी उसे ज्यादा परेशान करने लगी थी

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि आरोपी नीतीश भारद्वाज वकील है। पति द्वारा मारपीट करने के मामले में पल्लवी शर्मा उसके संपर्क में आई थी। इस दौरान पल्लवी शर्मा व आरोपी नीतीश भारद्वाज के बीच दोस्ती हो गई। अब पल्लवी शर्मा नीतीश भारद्वाज को ज्यादा परेशान करने लगी थी। जिसके चलते नीतीश भारद्वाज ने पल्लवी शर्मा से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या करने की योजना बनाई।

नीतीश ने पल्लवी का एक्सीडेंट करने की भी की कोशिश

नीतीश भारद्वाज ने पल्लवी शर्मा का एक्सीडेंट करने की भी कोशिश की, पर कामयाबी नहीं मिली। फिर नीतीश भारद्वाज की मुलाकात अपने एक अन्य साथी के माध्यम से आरोपी गुलशन से हुई। आरोपी गुलशन ने नीतीश भारद्वाज के कहने पर आरोपी राजा व बंटी को पल्लवी शर्मा की हत्या करने के लिए तैयार किया। हत्या करने के लिए आरोपी गुलशन में आरोपी राजा व बंटी को मोटरसाईकिल व हथियार उपलब्ध कराया।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story