गुरुग्राम: असम की युवती से किया दुष्कर्म, फिर इंस्टाग्राम पर वीडियो किया अपलोड

WhatsApp Channel Join Now

-डीएलएफ फेज-3 में युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ केस दर्ज

गुरुग्राम, 6 जुलाई (हि.स.)। यहां डीएलएफ फेज-3 में असम की रहने वाली एक युवती ने दिल्ली के युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। पीडि़ता का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद उसने उसकी फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर उस पर उसका वीडियो भी अपलोड कर दिया। पुलिस ने शनिवार को पीडि़त युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में जॉब करने वाली 22 वर्षीय असम की युवती ने शिकायत देकर कहा कि उसकी दिल्ली के रहने वाले एक युवक के साथ दोस्ती थी। वह भी कंपनी में जॉब करता था। वह उसे कंपनी से ही जानती है। उसके बारे में और कुछ नहीं जानती। उसने खुद को दिल्ली का रहने वाला बताया था। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। अच्छी दोस्ती हो गई। उस युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो युवक ने उसे बदनाम करने की धमकी दी। युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसका एक वीडियो बनाया था। उसे बदनाम करने के लिए 9 जून को उसके नाम की इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाकर अपलोड कर दिया। इस कारण से उसकी बदनामी हो रही है। पुलिस ने पीडि़त युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story