गुरुग्राम: लडक़ी से बात करने के चककर में एक नाबालिग ने दूसरे की ली जान

WhatsApp Channel Join Now

-16 वर्षीय लडक़े की चाकू से गोदकर हत्या करने वाला 15 वर्षीय नाबालिग गिरफ्तार

-हत्या के आरोपी ने हत्या के लिए 150 रुपये में खरीदा था चाकू

गुरुग्राम। यहां झाड़सा में रहने वाले दो नाबालिग आपस में इंस्टाग्राम पर दोस्त थे। एक लडक़े की लडक़ी से दोस्ती थी। वह लडक़ी दूसरे लडक़े से भी बात करने लगी। पहले वाले को जब इसका पता चला तो उसने दूसरे लडक़े को ठिकाने लगाने की योजना बना ली। बाजार से 150 रुपये का चाकू खरीदा और बीयर पीने के बहाने बुलाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मात्र 16 घंटे में इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार सेक्टर-40 थाना में एक युवक के चाकू लगने से घायल होकर पड़े होने की सूचना मिली थी। सूचना पाकर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर एक अज्ञात लडक़ा घायल अवस्था में मिला। पुलिस टीम द्वारा युवक को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस को सूचना देने वाले व्यक्ति कीक इस शिकायत पर थाना सेक्टर-40 में हत्या का केस दर्ज किया गया।

इंचार्ज अपराध शाखा सेक्टर-40 निरीक्षक नवीन कुमार तथा प्रबन्धक थाना सेक्टर-40 निरीक्षक मनोज वर्मा की पुलिस टीम ने इस मामले में 16 घंटे के अंदर ही 15 वर्षीय नाबालिग आरोपी को रेवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी नाबालिग से पुलिस पूछताछ में पता चला कि वे दोनों (मृतक व आरोपी) झाड़सा में रहते हैं। एक दूसरे के इंस्टाग्राम पर दोस्त है। उसकी पिछले करीब डेढ़ साल से एक लडक़ी के साथ दोस्ती थी। पिछले कुछ दिनों से वह लडक़ी उस लडक़े से भी बात करने लगी थी। इस बात की उसे रंजिश हो गई। इसी के चलते 15 वर्षीय आरोपी नाबालिग ने अपने इंस्टाग्राम दोस्त की हत्या करने की योजना बनाई। हत्या की योजना को अंजाम देने के लिए आरोपी ने 150 रुपये में एक चाकू खरीदा। बुधवार-गुरुवार की रात को उसने योजना बनाकर दूसरे लडक़े को बीयर पीने के बहाने बुलाया। फिर चाकू से वार करके उसकी हत्या कर दी।

हिन्दुस्थान समाचार / ईश्वर हरियाणा / SANJEEV SHARMA

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story