यमुनानगर: सरकार खेल मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करे: बुद्धिराजा



यमुनानगर, 24 जनवरी (हि.स.)। कांग्रेस के युवा प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा मंगलवार को कार्यकर्ताओं की बैठक करने यमुनानगर में पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज गन्ने के दाम को लेकर किसान धरने पर बैठे है। उन्होंने कहा कि हमारी कांग्रेस की सरकार के समय हमने गन्ने के 26 रूपये क्विंटल के दाम बढ़ाये थे। किसानों की मांग जायज है और हम उनके साथ है।

खेल मंत्री संदीप सिंह की बर्खास्तगी मांग करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार खेल मंत्री संदीप सिंह के केस में सिर्फ खानापूर्ति कर रही है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार आज बेटियों की सुरक्षा करने में नाकाम साबित हो रही है। वहीं उन्होंने कहा कि आज पहलवान भी अपने न्याय की लड़ाई सड़कों पर लड़ रहे है।

परिवार पहचान पत्र को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार की गलत सर्वे के चलते आम गरीब को बीपीएल कार्ड में नाम काटे गए है। उन्होंने अब ठीक कराने के नाम पर गरीब लोगों को धक्के खाने पड़ रहे है। उन्होंने कहा कि पहले 1 लाख रूपये तक की आय की सीमा थी। अब सरकार ने 1लाख 80 हजार रूपये की है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार इन बीपीएल कार्डों के सर्वे को जल्द ठीक करें।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story