रोहतक: पीजीआईएमएस अनुबंधित कर्मचारियों के साथ सरकार कर रही सौतेला व्यवहार: कलावती कांगडा

WhatsApp Channel Join Now

विजय पार्क में हुई अनुबंधित कर्मचारियों की बैठक, सरकार को चेताया मांगों का समाधान नहीं हुआ तो विधानसभा में भुगतना पड़ेगा खामियाजा

रोहतक, 6 जुलाई (हि.स.)। पीजीआईएमएस के अनुबंधित कर्मचारियों ने विजय पार्क में अपनी मांगों को लेकर बैठक की और सरकार को चेताया कि अगर उनकी मांगों का समाधान नहीं किया तो आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। पीजीआई अनुबंधित कर्मचारी एसोसिएशन अध्यक्ष कलावती कांगडा ने कहा कि सरकार अनुबंधित कर्मचारियों के साथ सौतेला व्यवहार अपना रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सतापक्ष के नेताओं के इशारे पर 10-10 वर्ष पुराने अनुबंध कर्मचारियों को बेवजह हटाकर चोर दरवाजे से चिटफड और अपने सरकारी प्रभुत्व का दुरूपयोग करके अघोषित असवैधानिक तरीके से लगातार नए कर्मचारियों को रखा जा रहा है, जिस बारे में कई बार पीजीआई प्रबंधन को भी लिखित में अवगत कराया जा चुका है, लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हो रही है, जिससे अनुबंधित कर्मचारियों में भारी रोष है।

उन्होंने सरकार से अवैध भर्ती पर रोक लगाने, अनुबंध कर्मचारियों को नियुक्ति तिथि से पक्का करने, पुरानी पेंशन नीति लागू करने, जोखिम भत्ता देने, पी.जी.आई. प्रशासन द्वारा कमेटी गठित करके कर्मचारियों की आपति व ग्रीवेंस सुनने की मांग की। इस अवसर पर धर्मवीर लोहान, कृष्ण नैन, आजाद जौरासी, महाबीर मलिक, कलावती कांगडा, अनीता खुण्डिया, गीता काजल, दिलबाग, रविन्द्र, आशीष चौहान, सावन टांक, रामचन्द्र लोहट, राकेश खटक, रामनिवास डुलगच, अजमेर बोहत, मनोज, दीपक खत्री, मुकेश राठी, संदीप, प्रवीन, सन्नी, अमित परासर, गुलाब भगोतीपुर प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story