पलवल : पेंट कंपनी के गोदाम से उड़ाया लाखों रूपये का सामान, मामला दर्ज

पलवल : पेंट कंपनी के गोदाम से उड़ाया लाखों रूपये का सामान, मामला दर्ज
पलवल : पेंट कंपनी के गोदाम से उड़ाया लाखों रूपये का सामान, मामला दर्ज


पलवल, 4 अप्रैल (हि.स.)। पेंट कंपनी के गोदाम का ताला तोड़ कर चोरों ने लाखों रुपए का पेंट चोरी करने का मामला गुरूवार को सामने आया है। चोरों की यह वारदात गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। मुंडकटी थाना पुलिस ने गोदाम में ड्यूटी करने वाले कर्मचारी की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार हताना गांव निवासी लोकेश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह जेएसडब्लू पेंटस प्राइवेट कंपनी के बंचारी गांव के निकट स्थित गोदाम में नौकरी करता है। गोदाम से रात के समय चोर ताला तोड़ कर 20 लीटर पेंट के 20 ड्रम, चार लीटर के 15 बॉक्स, एक लीटर के 20 बॉक्स चोरी कर ले गए। इनकी बाजार में करीब 4 लाख रुपए की कीमत बताई गई है।

लोकेश ने शिकायत में कहा है कि जब वह सुबह ड्यूटी पर पहुंचा, तो गोदाम का एक गेट खुला हुआ था और साइड से जाली भी कटी हुई थी। उसने जब उक्त स्थान पर जाकर देखा, तो वहां पर एटीएम की दो पर्ची पड़ी मिली, जो शायद चोरों की हो सकती हैं। उसने इसकी सूचना अपने अधिकारियों व मुंडकटी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मुंडकटी थाना से पुलिस मौके पर पहुंची। गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसमें चोर गोदाम से सामान को ले जाते दिखाई दे रहे हैं।

मुंडकटी थाना प्रभारी सुंदरपाल ने गुरूवार को जानकारी देते हुए बताया कि सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग को अपने कब्जे में ले लिया है। मुंडकटी थाना पुलिस ने गोदाम में नौकरी करने वाले लोकेश की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान के प्रयास हो रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/सुमन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story