पलवल: सड़क हादसे में लड़की की मौत,हादसे में मां-बेटा हुए घायल

पलवल: सड़क हादसे में लड़की की मौत,हादसे में मां-बेटा हुए घायल
पलवल: सड़क हादसे में लड़की की मौत,हादसे में मां-बेटा हुए घायल


पलवल, 13 मई (हि.स.)। सोमवार को घूमने जा रही एक महिला, लड़की व बच्चे को बाइक ने टक्कर मारने का मामला सोमवार को सामने आया है। हादस में लड़की की मौके पर मौत हो गई। महिला व बच्चा घायल हो गए। पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पीरगढ़ी गांव निवासी अफसर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी बहन 17 वर्षीय सबाना, उसकी पत्नी 29 वर्षीय परमीला उर्फ पम्मा व बेटा आठ वर्षीय अलफेज गांव से बिल्लोचपुर की तरफ जा रही सडक पर शाम के करीब साढ़े आठ बजे घूमने के लिए जा रही थी।

उसी दौरान गांव का ही निवासी आदिल अपनी बाइक पर दो अन्य को बिठाकर गांव की तरफ से लापरवाही से तेज गति से चलाता हुआ आया। जिसने बाइक से सीधी टक्कर उसकी बहन, पत्नी व बेटे में मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसकी बहन सबाना की मौके पर मृत्यु हो गई, जबकि उसकी पत्नी व बेटा गंभीर रुप से घायल हो गए।

तीनों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल पलवल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने सबाना को मृत घोषित कर शव को मोरचरी में रखवा दिया, जबकि घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया।

हसनपुर थाना प्रभारी अजीत सिंह ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि मिली शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी बाइक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story