हिसार: लाखों मतों से जीत सुनिश्चित करने के लिए जुट जाएं कार्यकर्ता: डॉ. आशा खेदड़

हिसार: लाखों मतों से जीत सुनिश्चित करने के लिए जुट जाएं कार्यकर्ता: डॉ. आशा खेदड़
हिसार: लाखों मतों से जीत सुनिश्चित करने के लिए जुट जाएं कार्यकर्ता: डॉ. आशा खेदड़


प्रत्याशी रणजीत बोले, कार्यकर्ताओं की मेहनत पर पूरा भरोसा, जीत निश्चित

पार्टी प्रत्याशी के कार्यालय में चुनाव प्रबंधन से जुड़े कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

हिसार, 3 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी ने हिसार से प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला की चुनावी गतिविधियों को तेजी देनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में प्रत्याशी रणजीत सिंह के चुनाव कार्यालय सुशीला भवन में बुधवार को चुनाव प्रबंधन कमेटी के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ. आशा खेदड़ ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने हमें प्रत्याशी दे दिया है। हमें लोकसभा चुनाव की तैयारियों व इस चुनाव में लाखों मतों से जीत सुनिश्चित करने के लिए जुट जाना चाहिए। उन्होंने चुनाव प्रबंधन से जुड़े पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे समय-समय पर पार्टी की ओर से आने वाले निर्देशों से अपडेट रहें और सबसे पहले प्रत्याशी घोषित होने का फायदा उठाते हुए जीत को बड़ा करने के लिए काम करें।

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी प्रत्याशी रणजीत सिंह ने कहा कि भाजपा की चुनावी रणनीति को देखते हुए हमारी जीत में कोई संदेह नहीं है। पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता की मेहनत पर हमें विश्वास है और हर कार्यकर्ता रणजीत सिंह को सामने देखकर नहीं बल्कि नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री देखने के लिए मेहनत करेगा, जिसका सुखद परिणाम अवश्य आएगा।

जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि बैठक में उपरोक्त के अलावा लोकसभा संयोजक रवि सैनी, वरिष्ठ नेता श्रीनिवास गोयल, रणधीर सिंह पनिहार, धर्मवीर रतेरिया, प्रवीन बंसल, जगदीश जिंदल, साधुराम जाखड़, वेद नारंग, अशोक सैनी, संजीव रेवड़ी, चेयरमैन सोनू सिहाग व पूर्व मेयर गौतम सरदाना ने भी विचार रखे। उपरोक्त के अलावा मनदीप मलिक, रणधीर सिंह धीरू, कोषाध्यक्ष मनीष गोयल, अशोक मित्तल, रामचंद्र गुप्ता, सुनीता रेड्डू, प्रोमिला पूनिया धतरवाल, अमर पातड, प्रवीण जैन सहित अन्य चुनाव प्रबंधन समिति से जुड़े पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story