फतेहाबाद: अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे पलटी फॉर्च्यूनर

फतेहाबाद: अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे पलटी फॉर्च्यूनर


फतेहाबाद, 4 अप्रैल (हि.स.)। हिसार-सिरसा बाइपास पर रतिया मोड के समीप गुरूवार अलसुबह को एक फॉर्च्यूनर कार पलट गई। गाड़ी रोड से उतर कर पहले एक ट्रांसफार्मर से टकराई और फिर खेतों में पलट गई। दुर्घटना में ट्रांसफार्मर के खंभे तक टूट गए। गनीमत रही कि कार सवार 4 लोग बाल-बाल बच गए।

मिली जानकारी के अनुसार फतेहाबाद के गौरव नामक शख्स अपने दो-तीन दोस्तों के साथ रतिया रोड से फॉर्च्यूनर पर फतेहाबाद की तरफ आ रहा था। सिरसा-हिसार बाईपास पर वह बाइपास पर चढ़ा ही था कि सर्विस लेन से गाड़ी अनियंत्रित होकर सडक़ से 6 फीट नीचे उतर कर पलट गई। वहां रोड किनारे पर ही स्थित एक ढाणी का ट्रांसफार्मर लगा हुआ था। गाड़ी की टक्कर से ट्रांसफार्मर के खंभे भी टूट गए और ट्रांसफार्मर नीचे आ गिरा। युवक गाड़ी की टक्कर लगने, गाड़ी पलटने और फिर ट्रांसफार्मर के करंट से भी बाल-बाल बच गए। आसपास के लोगों ने बताया कि गाड़ी सवार को हल्की चोटें लगी थी। जिस पर उन्होंने अपनी निजी गाड़ी को बुलाया और वहां से चले गए।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story