हिसार: देश को ऊंचाइयों तक लेकर गए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : कुलदीप बिश्नोई

हिसार: देश को ऊंचाइयों तक लेकर गए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : कुलदीप बिश्नोई
हिसार: देश को ऊंचाइयों तक लेकर गए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : कुलदीप बिश्नोई


हिसार: देश को ऊंचाइयों तक लेकर गए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : कुलदीप बिश्नोई


भिवानी के पूर्व सांसद ने मांगे धर्मबीर के लिए वोट

हिसार, 15 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचारक एवं भिवानी के पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वह व्यक्ति हैं, जो देश को ऊंचाइयों तक लेकर गए हैं और आगे विकसित राष्ट्र की तरफ ले जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि तीसरी बाद मोदी सरकार बनाने में अपना सहयोग दें। वे बुधवार को भिवानी-महेन्द्रगढ़ से प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के पक्ष में साथ लगते गांव लीलस में जनसभा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आप सबने सदैव उनके पिताजी चौ. भजनलाल जी का साथ दिया और उनके बाद मुझे अपना आशीर्वाद व समर्थन दिया। इसके लिए वे सारी उम्र अहसानमंद रहेंगे। चाहे उनका कैसा भी समय रहा हो सदा हमारा साथ दिया और उन्हें भी ताकत देने का काम किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले 10 वर्षों में धारा 370, राम मंदिर, सर्जिकल स्ट्राइक, आयुष्मान, डिजीटल योजना, पीएम आवास योजना, जनधन योजना, किसानों के खातों में डायरेक्ट पैसे ट्रांसफर करने, मुद्रा योजना, चंद्रयान की लैंडिंग, पांचवीं अर्थव्यवस्था, एम्स बनाने, स्वच्छ भारत अभियान, जी-20 जैसे अनेक बड़े और ऐतिहासिक काम किए हैं, जिससे देश की जनता के दिलों में प्रधानमंत्री बस गए हैं और किसी के दिल से किसी व्यक्ति को निकालना आसान काम नहीं है।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आज पूरे देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए जनता एकजुट है और चार जून को जब परिणाम आएंगे तो एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी इतिहास लिखने का काम करेगी। कांग्रेस में भूपेन्द्र हुड्डा अन्य सभी नेताओं को नीचा दिखाने के लिए हर पैंतरे अपना रहे हैं, जिससे लोगों में यह धारणा बन गई है कि हरियाणा में कांग्रेस नहीं, बल्कि हुड्डा कांग्रेस है और जब तक कांग्रेस में भूपेन्द्र हुड्डा का चेहरा आगे रहेगा, लोगों को वही उनकी भू-माफिया वाली सरकार याद आती रहेगी, जिसमें किसानों की जमीनों को कौडिय़ों के भाव छीना गया था। हुड्डा सरकार के भ्रष्टाचार एवं घोटालों से तंग आकर ही तो हरियाणा की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को चुना था और एक बार फिर से लोगों में यह साफ है कि अगर कांग्रेस को वोट करोगे तो हरियाणा में भूपेन्द्र हुड्डा को मजबूत करोगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story