हिसार: माता-पिता अपने बच्चों को प्राइवेट स्कूलों में पढ़ाने के लिए मजबूर: उमेश शर्मा

हिसार: माता-पिता अपने बच्चों को प्राइवेट स्कूलों में पढ़ाने के लिए मजबूर: उमेश शर्मा
हिसार: माता-पिता अपने बच्चों को प्राइवेट स्कूलों में पढ़ाने के लिए मजबूर: उमेश शर्मा


इस बार प्रदेश की जनता बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य एवं बदलाव के लिए करेगी वोट

हिसार, 3 जुलाई (हि.स.)। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा के नेतृत्व में सातवीं महिला पंचायत नलवा विधानसभा के तलवंडी बादशाहपुर गांव में आयोजित की गई। पंचायत में शामिल सभी महिलाओं ने शिक्षा के नाम पर वोट देने की शपथ ली।

उमेश ने बुधवार को आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज नलवा विधानसभा के स्कूलों में अध्यापक नहीं हैं। बच्चों को राम भरोसे छोड़ दिया गया है। मीडिया ने इस बार की रिपोर्ट छापी है कि न तो सरकारी अस्पताल में वेंटिलेटर है, न डाक्टर है और न ही दवाइयां है। इस सरकार ने लोगों को प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाने के लिए मजबूर कर दिया है। उन्होंने लोगों से पूछा कि आप दिन-रात मेहनत करते हैं। जो भी सामान खरीदते हैं उस पर टैक्स देते हैं। आप सबने अपनी खून-पसीने की कमाई से सरकार को टैक्स दिया है। सरकार ने आपको बदले में क्या दिया। आपको सरकार ने सिर्फ मजबूरी दी प्राइवेट स्कूल में बच्चे पढ़ाने की मजबूरी, प्राइवट अस्पताल में इलाज करवाने की मजबूरी, गड्ढों वाली सडक़ पर चलने की मजबूरी, महंगाई को झेलने की मजबूरी।

जिस सरकार को आपने टैक्स का पैसा दिया उसी सरकार ने आपको मजबूर बना दिया। शर्मा ने कहा कि 2024 में अगर आप सब जाति धर्म की राजनीति छोडक़र इन सभी बुनियादी मुद्दों के साथ खड़े हो गए तो जिस प्रकार दिल्ली पंजाब में अच्छे स्कूल बने हैं वैसे ही हरियाणा में भी बनेंगे। जिस प्रकार दिल्ली में बेहतर इलाज मिलता है वैसे ही हरियाणा वालों को भी मिलेगा। बिजली-पानी फ्री दी जाएगी, बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा करवाई जाएगी। आम आदमी पार्टी की सरकार आपको मजबूर नहीं, बल्कि ख़ुशहाल व समृद्ध बनाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story