फतेहाबाद : करनौली व अहलीसदर में भाजपा प्रत्याशी का किसानों ने किया विरोध

फतेहाबाद : करनौली व अहलीसदर में भाजपा प्रत्याशी का किसानों ने किया विरोध
फतेहाबाद : करनौली व अहलीसदर में भाजपा प्रत्याशी का किसानों ने किया विरोध


फतेहाबाद, 1 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही किसानों द्वारा अब भाजपा नेताओं का लगातार विरोध किया जा रहा है। रविवार को रतिया क्षेत्र के गांव चनकोठी में भाजपा विधायक लक्ष्मण नापा का किसानों द्वारा विरोध किया गया तो वहीं सोमवार को फतेहाबाद के गांव करनौली पहुंचे सिरसा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डॉक्टर अशोक तंवर को भी किसानों का विरोध झेलना पड़ा। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था। इसके अलावा अहलीसदर में भी ग्रामीणों द्वारा भाजपा प्रत्याशी के विरोध का समाचार है। पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति से जुड़े किसानों ने कार्यक्रम स्थल के बाहर पहुंचकर जमकर नारेबाजी की। पुलिस ने किसानों को समझा बुझाकर साइड में किया जिसके बाद डॉ. अशोक तंवर अपनी गाड़ी में बैठकर मौके से निकल गए।

बता दें कि 5 अप्रैल को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली को लेकर डॉ. अशोक तंवर भाजपा नेताओं के साथ गांवों का दौरा कर ग्रामीणों को रैली का निमंत्रण दे रहे है। इसी कड़ी में आज अशोक तंवर गांव करनौली व अहलीसदर में पहुंचे थे। जैसे ही किसानों को तंवर के गांव में आने की सूचना मिली तो वे कार्यक्रम स्थल के बाहर इकट्ठा होने शुरू हो गए। जैसे ही अशोक तंवर अपनी जनसभा खत्म करके जाने लगे तो उन्हें देखते ही पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति के सदस्य किसानों ने नारेबाजी शुरू कर दी। किसान नारेबाजी करते हुए तंवर की गाड़ी के चारों तरफ एकत्रित हो गए। विरोध प्रदर्शन की पहले से आशंका होने के कारण काफी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था। तंवर के गांव से जाने के बाद ही किसानों का प्रदर्शन खत्म हुआ। इसके बाद अशोक तंवर अगले गांव ढाणी चानन की ओर बढ़ गए। इसके बाद गांव अहलीसदर में भी किसानों ने डॉ. अशोक तंवर का गांव में पहुंचने पर विरोध किया।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story