फरीदाबाद: बिट्टू बजरंगी द्वारा युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल

फरीदाबाद: बिट्टू बजरंगी द्वारा युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल
फरीदाबाद: बिट्टू बजरंगी द्वारा युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल


फरीदाबाद, 3 अप्रैल (हि.स.)। नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी की गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में बिट्टू बजरंगी और उसके साथी एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं। कुछ युवकों ने युवक के दोनों हाथ और पैर पकड़े हुए हैं और बिट्टू बजरंगी उस पर डंडे बरसा रहा है। हैरान करने वाली बात यह है कि वायरल वीडियो में वर्दी पहने एक पुलिसकर्मी भी बिट्टू बजरंगी के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है। उसकी मौजूदगी में ही यह सब कुछ होता रहा और किसी ने युवक को छुड़ाने की जहमत नहीं उठाई।

दरअसल, वायरल वीडियो सोमवार 1 अप्रैल को फरीदाबाद शहर में बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के घर के बाहर का बताया जा रहा है। वीडियो में पिटने वाला युवक का नाम श्याम है और वह यूपी का रहने वाला है। कुछ समय से वह फरीदाबाद शहर के सरूरपुर इलाके में किराये के कमरे पर रह रहा है। जानकारी के मुताबिक, युवक पर आरोप था कि वह पड़ोस में रहने वाली 2 मासूम बच्चियों को टॉफी का लालच देकर अपने कमरे में ले गया। दोनों बच्चियों को ले जाते समय आसपास के लोगों ने उसे देख लिया था। इसके बाद लोगों ने उसे काबू कर लिया।

लोगों को शक था कि आरोपी बच्चियों को टॉफी का लालच देकर उनके साथ कोई गलत हरकत कर सकता था। सूचना के बाद वहां बजरंग फोर्स के कार्यकर्ता पहुंच गए और श्याम को अपने साथ बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के संजय एन्क्लेव पर्वतीय कॉलोनी स्थित घर ले गए। पीछे-पीछे बच्चों की मां भी वहां पहुंच गई। वहां पहले बच्चियों की मां ने आरोपी श्याम की डंडे से पिटाई की। फिर खुद बिट्टू बजरंगी भी अन्य अपने सहयोगियों की मदद से उसे पकड़वाकर न केवल लात-घूंसे, बल्कि डंडे से पीटता हुआ दिखाई दिया। इस वीडियो में बिट्टू बजरंगी के बिल्कुल बगल में पुलिसकर्मी भी खड़ा दिखाई दिया।

नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल होने के बाद शहर में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है। वहीं पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि इस मामले में थाना सारन पुलिस ने बिट्टू बजंरगी व अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वायरल वीडियो उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आते ही पीडि़त श्याम की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया है, जबकि श्याम के खिलाफ भी नाबालिग लडकी के पिता की शिकायत पर थाना सारन पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों मामलों की जांच जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story