अपडेट----फरीदाबाद : पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार

अपडेट----फरीदाबाद : पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार
अपडेट----फरीदाबाद : पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार


फरीदाबाद, 1 अप्रैल (हि.स.)। सेक्टर-14 में पत्नी की सिर में पंखा मारकर हत्या करने वाले आरोपित पति को सोमवार दोपहर फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार 46 वर्षीय मृतक सरोज झाड़ू पोछा लगाने का काम करती थी। आरोपी पति पिछले कई दिन से घर पर ही रहता था तथा कोई काम धन्धा नहीं कर रहा था, इसलिए अक्सर घर में झगड़ा होता था।

महिला के बच्चे मजदूरी व बेलदारी करते थे। रविवार रात 2.30 बजे आरोपी ने झगड़ा के कारण छत के पुराने खराब पड़े पंखे की मोटर से पत्नी के सिर में चोट मार कर दिया, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घायल महिला को तुरंत बीके अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आज बीके अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर महिला का शव परिजनों के हवाले किया गया।

मृतका के बेटे 23 वर्षीय गुलशन की शिकायत पर आरोपी 48 वर्षीय भूषण प्रसाद के खिलाफ थाना सेंट्रल में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी पीछे से छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं, यहां सेक्टर 14 में एक कोठी के सर्वेंट रूम में रहते हैं, जबकि महिला इस कोठी की साफ सफाई करती थी। इसके अलावा वह अन्य जगहों पर भी झाड़ू पोछा का काम करती थी। कोठी का मालिक विदेश में रहता है, सर्वेंट रूम में रह रहा परिवार कोठी की देखभाल और झाड़ू पोछा करते थे। पुलिस को सूचना मिली तुरन्त मौके पर चौकी इंचार्ज उमेश व थाना प्रबंधक सेंट्रल पहुंचे थे। मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया घटनास्थल का निरीक्षण किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story