फरीदाबाद: यातायात पुलिस कर्मियों ने सड़कों पर बने गड्ढों को भरा

WhatsApp Channel Join Now

फरीदाबाद, 6 जुलाई (हि.स.)। पिछले कई दिनों से हो रही बरसात के चलते शहर की सड़कोंं पर गड्ढे होने की वजह से यातायात व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई है। यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के उद्देश्य से यातायात पुलिस कर्मियों ने शनिवार को सड़कों पर बने गड्ढों को भरने की मुहिम शुरू की।

यातायात प्रबंधक की टीम ने बल्लभगढ़ सोहना फ्लाईओवर व आस पास की अन्य सड़कों पर बरसात के पानी के कारण बने गड्ढों को रोड़ी-मिट्टी से भरकर यात्रियों के आवागमन को आसान/सुगम बनाने का सराहनीय कार्य किया। उल्लेखनीय है कि मानसून के दौरान होने वाली बरसात से सड़क पर पानी भर जाता है, जिसके कारण रोड टूट जाते हैं।

बल्लभगढ़ से सोहना की तरफ फ्लाईओवर के पास काफी गड्ढे थे, जिसकी वजह से यात्रियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। यातायात टीम ने यात्रियों की समस्या को देखते हुए सड़क के गड्ढों को भरने का निश्चय किया और पुलिसकर्मियों ने शनिवार को सोहना फ्लाईओवर के गड्ढों में रोड़ी-मिट्टी भरवाई। पुलिस उपायुक्त यातायात ने पुलिस कर्मियों की कड़ी मशक्कत को देखते हुए उनके कार्य की सराहना की और शाबाशी देकर इसी प्रकार आमजन की भलाई करते रहने के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/सुमन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story