फरीदाबाद:एससी एसटी एक्ट के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद:एससी एसटी एक्ट के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार
फरीदाबाद:एससी एसटी एक्ट के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार


फरीदाबाद, 1 अप्रैल (हि.स.)। पुलिस ने लड़ाई- झगड़े व एससी एसटी एक्ट के मामले में फरार एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने सोमवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम धर्मेंद्र उर्फ बाची है जो डीग गांव का रहने वाला है। आरोपी व उसके 3 अन्य साथियों के खिलाफ नवंबर 2023 में सदर बल्लभगढ़ थाने में लड़ाई झगड़ा तथा एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें आरोपी ने अपने तीन अन्य साथियों कपिल, समर तथा कन्हैया के साथ मिलकर अपनी गली में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ मारपीट की थी और लड़की को अपमानजनक शब्द कहे थे।

आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को कपिल सुमेर तथा कन्हैया को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था मामले की जांच एसीपी राजेश लोहान द्वारा की जा रही थी। आरोपी धर्मेंद्र फरार चल रहा था, जिसे आज एसीपी की टीम ने काबू किया।

पुलिस जांच में सामने आया कि दिवाली की रात आरोपी गली में बम पटाखे फोड़ रहे थे, जिसके चलते उनका उनके गली के रहने वाले एक परिवार के साथ लड़ाई झगड़ा हो गया, जिसमें आरोपियों ने पीड़ित के घर जाकर लाठी डंडों से मारपीट की तथा पत्थर फेंके थे और उन्हें गालियां दी थी। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/सुमन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story