फरीदाबाद : दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने किया आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर

फरीदाबाद : दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने किया आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर


फरीदाबाद, 11 जुलाई (हि.स.)। जिले के एक गांव में नाबालिग किशोरी के साथ पड़ोसी के रेप करने मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी न होने परेशान पीड़िता के पिता ने आत्महत्यी की कोशिश की। समय रहते पत्नी के शोर मचाने पर उसे फांसी के फंदे से उतार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। इसके बाद पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस में दी तहरीर के अनुसार 1 जुलाई को उसके पड़ोस में रहने वाले मनोज ने उसके भाई की लड़की को बहाने से अपने घर बुलाया लिया। घर में नरेश पुत्र महेंद्र और महेंद्र के मामा का लडक़ा पहले से बैठे हुए थे। नरेश के मामा के लडक़े ने उनके भाई की बेटी के साथ रेप किया। काफी देर तक जब उनके भाई की बेटी नजर नहीं आई तब उनके बेटे सामने रह रहे पड़ोसी मनोज के घर पर गये। घर में तीनों लडक़े उनके भाई की बेटी के साथ गलत हरकत कर रहे थे, उसे देखकर तीनों मौके से भाग गए।

इस मामले में आराेपिताें की गिरफ्तारी न हाेने और आरोपित के परिवार के लोगों के देखकर हंसने से परेशान किशोरी के पिता ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। गनीमत रही कि समय रहते उसकी पत्नी ने उसे देख लिया और उसके शोर मचाने पर उसे फांसी से उतार लिया गया। फिलहाल किशोरी के पिता का फरीदाबाद के ईएसआई अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां पर उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। फरीदाबाद के ईएसआई अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

इस मामले में महिला थाना इंस्पेक्टर सुनीता ने गुरुवार को बताया कि 2 जुलाई को ही आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, लेकिन आरोपित फरार थे। काफी प्रयासों के बाद दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य तीसरे आरोपित की भी गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पीडि़त परिवार को न्याय दिलाया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार / -मनोज तोमर / सुमन भारद्वाज / सुनील कुमार सक्सैना

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story