सटोरियों को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला, तीन पुलिसकर्मी जख्मी, तीन हमलावर दबोचे

सटोरियों को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला, तीन पुलिसकर्मी जख्मी, तीन हमलावर दबोचे
सटोरियों को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला, तीन पुलिसकर्मी जख्मी, तीन हमलावर दबोचे


फरीदाबाद, 2 अप्रैल (हि.स.)। बडख़ल गांव में सट्टा खिलाने वालों के ठिकाने पर छापेमारी करने पहुंचे क्राइम ब्रांच की टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया। सोमवार देर रात लोगों ने पुलिस वाहनों पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गए और तीन पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं। पुलिस ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच कर रही है।

क्राइम ब्रांच इंचार्ज नवीन ने मंगलवार को बताया कि उन्हें सूचना थी कि बडख़ल के रहने वाले अख्तर के घर में आईपीएल मैच को लेकर सट्टा लगाया जा रहा है। जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम सोमवार को रात लगभग 10 बजे छापेमारी करने पहुंची, उसी समय क्राइम ब्रांच की टीम को आता देखकर सट्टा खेलने और खिलाने वाले सभी सटोरिये फरार हो गए। उनकी तलाश में क्राइम ब्रांच की टीम ने आसपास के घरों की तलाशी लेना शुरू किया तो वहां पर मौजूद महिलाओं व पुरुषों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया। क्राइम ब्रांच की गाड़ी का शीशा टूट गया और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 के इंचार्ज नवीन ने बताया कि पथराव से क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 से हेड कांस्टेबल सहदेव और संदीप घायल हुए हैं। वहीं, इस घटना की सूचना मिलने के बाद चौकी इंचार्ज विनोद के साथ मौके पर पहुंचे, हेड कांस्टेबल राकेश को भी चोट आई हैं। तीनों घायल जवानों का बादशाह खान सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार और मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

पुलिस चौकी अंखीर के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर विनोद ने बताया कि पथराव करने के मामले में तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें जावेद पुत्र फतेली, आसू खान पुत्र अब्दुल रसीद और फकरूदीन पुत्र आसीन को काबू कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story