फरीदाबाद: घर से लापता हुई महिला को आगरा से ढूंढा

फरीदाबाद: घर से लापता हुई महिला को आगरा से ढूंढा
फरीदाबाद: घर से लापता हुई महिला को आगरा से ढूंढा


फरीदाबाद, 4 अप्रैल (हि.स.)। परिजनों से नाराज होकर घर से लापता हुई 22 वर्षीय महिला को अपराध शाखा कैट प्रभारी सरजीत सिंह की टीम व थाना सेक्टर-58 पुलिस टीम के द्वारा संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए उत्तरप्रदेश के आगरा से ढूंढने में सफलता हासिल की है। महिला को टीम ने गुरुवार उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गुमशुदा महिला अपने घर से करीब एक माह पूर्व से लापता थी, जिसको परिजनों के द्वारा काफी तलाश किया गया। महिला के नही मिलने पर थाना सेक्टर-58 में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के द्वारा मुकदमा दर्ज कर महिला की तलाश की जा रही थी। महिला की गुमशुदगी के संबंध में अपराध शाखा कैट के द्वारा भी कार्रवाई की जा रही थी। अपराध शाखा कैट की टीम व थाना सेक्टर-58 पुलिस टीम के द्वारा संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना व तकनीकी माध्यम से महिला का आगरा उत्तर प्रदेश का पता लगाया जहां से महिला को तलाश कर फरीदाबाद लाया गया। महिला से परिजनों के सामने पूछताछ में सामने आया की वह परिजनों से किसी बात को लेकर नाराज थी जिसके कारण वह घर से बिना बताए निकल गई थी। अब वह अपने परिजनों के साथ जाना चाहती थी, लिहाजा महिला को परिजनों के हवाले कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story