फरीदाबाद: नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद: नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार
फरीदाबाद: नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार


फरीदाबाद,11 जून (हि.स.)। नाबालिग लडक़ी को अगवा कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस चौकी नवीन नगर की टीम ने अपराध शाखा कैट की मदद से गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि आरोपी नाबालिग लडक़ी को 3 मई की सुबह को अगवा कर ले गया था।

परिजनों के द्वारा काफी तलाश करने पर लडकी नहीं मिली तो पुलिस चौकी नवीन नगर में सूचना दी। जिस पर संबंधित धाराओं में थाना पल्ला में मुकदमा दर्ज कर लडकी (17) की तलाश की जा रही थी। पुलिस चौकी नवीन नगर ने अपराध शाखा कैट की मदद (तकनीकी) से नाबालिग लडकी को बरामद कर आरोपी लडक़ा रोशन उर्फ रोहित (20) निवासी मीठा पुर बदरपुर बॉर्डर को फरीदाबाद एरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी की लडकी के साथ पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। जो आरोपी लडकी को 3 मई की सुबह अगवा कर अपने साथ पहले तो गुजरात लेकर गया था। कुछ दिन बाद वहां से आरोपी लडकी को गौरखपुर उत्तर प्रदेश लेकर गया वहां से दिल्ली लेकर आया अब फरीदाबाद आ गया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story