फरीदाबाद : आईपीएल पर सट्टा लगाते दो आरोपित गिरफ्तार

फरीदाबाद : आईपीएल पर सट्टा लगाते दो आरोपित गिरफ्तार
फरीदाबाद : आईपीएल पर सट्टा लगाते दो आरोपित गिरफ्तार


आरोपितों से नगदी, लैपटॉप, सेट टॉप बॉक्स तथा चार मोबाइल फोन बरामद

फरीदाबाद, 1 अप्रैल (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होते ही सट्टेबाजी का बाजार भी गर्म हो गया है। अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर प्रभारी जितेंद्र कुमार की टीम ने आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सोमवार को जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमित तथा अश्वनी के रुप में हुई है। आरोपी अमित फरीदाबाद की सैनिक कॉलोनी का रहने वाला है वहीं आरोपी अश्वनी पलवल के देवली गांव का निवासी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को सट्टा खेलते हुए मौके से काबू कर लिया।

आरोपियों के कब्जे से 10,800/-रु नगद,1 लैपटॉप, 1 सेट टॉप बॉक्स तथा चार मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ मुजेसर थाने में जुआ अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपियो ने पैसे के लालच में आकर सट्टा लगाने का काम कर रहे थे। आरोपी पहले छोटे- छोटे सट्टे लगाते थे। आरोपियो को पूछताछ के बाद नियमानुसार कार्रवाई की गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story