फरीदाबाद: होम्योपैथिक की डिग्री से करता था एलोपैथिक इलाज, पुलिस ने दबोचा

फरीदाबाद: होम्योपैथिक की डिग्री से करता था एलोपैथिक इलाज, पुलिस ने दबोचा
फरीदाबाद: होम्योपैथिक की डिग्री से करता था एलोपैथिक इलाज, पुलिस ने दबोचा


आरोपी 35 सालों से चला रहा था अपना क्लीनिक

फरीदाबाद, 3 जुलाई (हि.स.)। 35 सालों से होम्योपैथिक की डिग्री से एलोपैथिक इलाज करने वाले एक डाक्टर को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने थाना सदन बल्लभगढ़ पुलिस के साथ छापेमारी कर गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम राजबीर वासी गांव शाहुपुर बल्लबगढ है।

आरोपी ने मैसर्स नाउम्मीद क्लीनिक सेंटर के नाम से गांव चंदावली में क्लीनिक खोल रखा है। आरोपी पर होम्योपैथिक की डिग्री है। जिसके विरुद्ध एक शिकायत प्राप्त हुई थी जिसपर पर कार्रवाई करते हुए डॉक्टर प्रदीप कुमार (एम.ओ.) के नेतृत्व में टीम बनाई गई, टीम ने बुधवार को क्लीनिक पर जाकर छापेमारी की गई, छापेमारी के दौरान ज्ञात हुआ कि राजबीर क्लीनिक पर एलोपैथिक ईलाज करता है तथा क्लीनिक पर एलोपैथिक दवाईयां तथा उपकरण बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ सिविल सर्जन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी से मौका क्लीनिक पर ड्रग, इंस्टूमेंट और ईक्यूपमेंट बरामद किए गए हैं। पूछताछ में पता चला कि आरोपी पिछले 35 साल से क्लीनिक चला रहा है। आरोपी के पास होम्योपैथिक की डिग्री है जिस पर क्लीनिक चला रहा था। आरोपी को अदालत में पेश कर नियमानुसार कार्रवाई की गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story