फरीदाबाद : चुनावी रंजिश के चलते हुए झगड़े में तीन आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद : चुनावी रंजिश के चलते हुए झगड़े में तीन आरोपी गिरफ्तार
फरीदाबाद : चुनावी रंजिश के चलते हुए झगड़े में तीन आरोपी गिरफ्तार


आरोपियों से वारदात में प्रयोग स्विफ्ट, और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद

फरीदाबाद, 9 जून (हि.स.)। चुनावी रंजिश के चलते झगड़े में मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि 25 मई को हरियाणा में लोकसभा चुनाव थे। इस दौरान पल्ला एरिया में बूथ पर टेंट लगाने को लेकर दो पक्षों में कहां सुनी हुई थी। जिसकी रंजिश को लेकर आरोपियों ने शिकायतकर्ता को 7 जून के दिन थाना सराय ख्वाजा के एरिया बाई-पास रोड पर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस उपायुक्त सेन्ट्रल जसलीन कौर ने मामले के संबंध में संज्ञान लेते हुए थाना सराय ख्वाजा में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश निर्देश दिए थे। गिरफ्तार आरोपियों में रवि(38),कमल (23)और आकाश उर्फ मोला(23) का नाम शामिल है। सभी आरोपी गाँव अनंगपुर के रहने वाले हैं। थाना पुलिस ने सभी आरोपियों को सराय ख्वाजा एरिया से गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता राजकुमार ने अपनी शिकायत में बताया कि वह गाँव वसन्तपुर फरीदाबाद का रहने वाला है। वह पार्षद पद की तैयारी कर रहा है और काग्रेस पार्टी से सम्बन्ध रखता है। हल ही में हुए लोकसभा चुनाव में बुथ एजेन्ट था जिसका आरोपियों ने टैन्ट नही लगने दिया। जिसको लेकर दोनों पक्ष में गाली गलोच हुई। जिसका मुकदमा शिकायतकर्ता राजकुमार के खिलाफ दर्ज है। जिसकी रंजिश को लेकर आरोपी रवि ने अपने साथियों के साथ मिलकर 7 जून को बाई पास रोड पर गाडिय़ों में सवार होकर शिकायतकर्ता की स्कारपियो को दो गाडी ने रोका और अपने साथियों के साथ मिलकर पिस्टल, तलवार, चाकु, दाव व डन्डे के साथ मार-पीट की वारदात को अंजाम दिया। शिकायतकर्ता ने मामले में आरोपियों द्वारा पैसे छिन्ने का भी आरोप लगाया है। मुकदमे में तफ्तीश जारी है। आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story