फरीदाबाद : ट्रक में आग लगने से ड्राइवर-कंडक्टर जिंदा जले

फरीदाबाद : ट्रक में आग लगने से ड्राइवर-कंडक्टर जिंदा जले
फरीदाबाद : ट्रक में आग लगने से ड्राइवर-कंडक्टर जिंदा जले


टोल नाके से टकराकर ट्रक में लग गई थी आग

फरीदाबाद, 13 फरवरी (हि.स.)। कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह लगभग 3 बजे एक ट्रक अनियंत्रित होकर मौजपुर टोल नाके से टकरा गया। इससे ट्रक में भीषण आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि ट्रक सवार ड्राइवर व कंडक्टर को उतरने का मौका ही नहीं मिला और दोनों की जिंदा जल कर मौत हो गई।

पुलिस जांच अधिकारी विनोद ने बताया कि ट्रक में रोड़ी भरी थी। यह पलवल की ओर से आ रहा था और इसे नोएडा जाना था। ड्राइवर ट्रक पर नियंत्रण नहीं रख पाया और ओवरलोड होने के चलते ट्रक बेकाबू होकर टोल प्लाजा के नाके से टकरा गया। टकराने के तुरंत बाद ट्रक में भीषण आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि ड्राइवर और कंडक्टर को ट्रक से निकलने का मौका नहीं मिला और दोनों की जिन्दा जलने से मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और छायसा थाना पुलिस ने आग पर काबू पाया। ट्रक से ड्राइवर व कंडक्टर के जले हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मॉच्र्युरी में रखवा दिया है। ड्राइवर और कंडक्टर मेवात के रहने वाले थे। दोनों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/सुमन/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story