फरीदाबाद: कंस्ट्रक्शन कंपनी का सामान चुराने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद: कंस्ट्रक्शन कंपनी का सामान चुराने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
फरीदाबाद: कंस्ट्रक्शन कंपनी का सामान चुराने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार


सामान सहित वारदात में प्रयोग ऑटो भी बरामद

फरीदाबाद, 15 मई (हि.स.)। मेवला महाराजपुर सरकारी स्कूल के पास से फुटओवर ब्रिज बनाने के लिए कंपनी द्वारा रखी गई लोहे की प्लेटों को चोरी करने वाले तीन आरोपियों को सीआईए सेक्टर-65 पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को मामले में अधिक बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सूरज, अमन तथा सुनील का नाम शामिल है। तीनों आरोपी मेवला महाराजपुर गांव के रहने वाले हैं और आपस में भाई हैं।

14 मई को सूरजकुंड थाने में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपियों ने मेवला महाराजपुर सरकारी स्कूल के पास से फुटओवर ब्रिज बनाने के लिए प्रगति कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा रखी गई लोहे की 70 किलोग्राम वजनी 7 प्लेट चोरी की थी जिनका कुल वजन करीब 500 किलोग्राम था और उनकी कीमत करीब 65000 रुपए थी। कंपनी के इंजीनियर द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने चोरी का सामान बेचने की फिराक में घूम रहे तीनों आरोपियों को बल्लबगढ़ अनाज मंडी के पास से गिरफ्तार किया।

आरोपियों के कब्जे से चोरी का सारा सामान और वारदात में प्रयोग ऑटो बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों को ऑटो की किस्त भरने के लिए पैसों की आवश्यकता थी। उन्होंने देखा कि लोहे की प्लेट काफी दिनों से यहां रखी हुई है और उन्हें लगा कि उसे बेचकर वह पैसों की आवश्यकता पूरी कर सकते हैं। इसलिए उन्होंने वहां से लोहे की वह 7 प्लेट चोरी कर ली जिसे पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story