फरीदाबाद: कुणाल भड़ाना हत्याकांड में पांच आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद: कुणाल भड़ाना हत्याकांड में पांच आरोपी गिरफ्तार
WhatsApp Channel Join Now
फरीदाबाद: कुणाल भड़ाना हत्याकांड में पांच आरोपी गिरफ्तार


-हत्या कर हिमाचल भाग गए थे आरोपी

फरीदाबाद, 3 जुलाई (हि.स.)। गांव नवादा कोह निवासी कुणाल भड़ाना की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इसमें से मुख्य आरोपित विजय है, जिसने कुणाल को गोली मारी थी। इस मामले में बुधवार को फरीदाबाद के सेक्टर 30 में प्रेस वार्ता कर एसीपी अमन यादव ने जानकारी दी कि विजय सिंह व उसका भाई विरेंद्र उर्फ बिल्लू मूल रूप से गांव कोट के रहने वाले हैं। फिलहाल एसजीएम नगर में रहते हैं। एसजीएम नगर में ही उनका दोस्त रमेश, प्रदीप उर्फ कालू और संदीप उर्फ सैंडी भी रहते हैं।

कुणाल का आरोपित विजय व उसके भाई बिल्लू से सीधा झगड़ा नहीं था, बल्कि उसकी इनसे जान-पहचान भी नहीं थी। अपने दोस्त के चक्कर में उसकी जान चली गई। पुलिस ने सभी आरोपितों को अदालत में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया है। अब आरोपितों से वारदात में प्रयोग कार सहित अन्य चीजें बरामद की जाएंगी। आरोपितों को घटनास्थल पर भी ले जाया जाएगा। एसीपी क्राइम अमन यादव ने बताया कि कुणाल का एक दोस्त रोहित अवाना है जो एसजीएम नगर में रहता है। 29 जून की रात को एसजीएम नगर में रहने वाले प्रदीप रावत और रोहित अवाना एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। किसी बात को लेकर इनकी कहासुनी हो गई। गुस्से में दोनों अपने-अपने घर चले गए। बताया गया कि रोहित अवाना ने इस बारे में अपने दोस्त कुणाल भड़ाना को बताया। उधर, प्रदीप रावत ने इसकी सूचना अपने दोस्त विजय को दी।

अगले दिन फिर से रोहित अवाना और प्रदीप रावत की फोन कहासुनी होने लगी। दोनों ने अपने-अपने दोस्त कुणाल व विजय को कांफ्रेंस कॉल पर ले लिया। इससे कुणाल और विजय के बीच तनातनी होने लगी और गाली-गलौज तक हो गई। इस दौरान दोनों पक्ष झुकने को तैयार नहीं थे और एक-दूसरे को देखने के लिए कहा। सीधा चैलेंज दिया कि आ-जा देख लेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story