फरीदाबाद : बैंक के गनमैन ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

फरीदाबाद : बैंक के गनमैन ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
फरीदाबाद : बैंक के गनमैन ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या


फरीदाबाद, 13 मई (हि.स.)। एनआइटी के नीलम चौक स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के गनमैन ने अपनी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। साथी गार्ड ने इसकी सूचना बैंक अधिकारियों को दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने सोमवार को शव कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम बादशाह खान अस्पताल में कराया।

पुलिस को इस संबंध में स्वजन की ओर से किसी प्रकार की शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। भूपानी थाने के अंतर्गत ताजुपुर गांव के रहने वाले अमित कुमार ने बताया कि वह हरियाणा रोडवेज की बस चलाते हैं। उनके 56 वर्षीय पिता विजय कुमार सेना में ड्राइवर थे। 2003 में सेवानिवृत्त होने के बाद स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में गनमैन की नौकरी पर लग गए थे। करीब चार महीने पहले उनकी पोस्टिंग नीलम चौक स्थित एसबीआई में हुई थी। वह बैंक के पीछे केबिन में बैठे रहते थे। रविवार को सुबह ड्यूटी पर गए। देर रात पता लगा कि उनके पिता की गोली लगने से मौत हो गई है।

अमित के अनुसार पिता को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं थी। कोई घरेलू कलह भी नहीं था। यह कदम क्यों उठाया गया, इस बारे में कुछ पता नहीं लगा है। उन्होंने पुलिस ने मामले की जांच की मांग की है। साथ ही बैंक में केबिन के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच करने के लिए कहा है ताकि पूरी सच्चाई सामने आ सके। मृतक विजय कुमार का दूसरा बेटा विकास निजी कंपनी में जॉब करता है। एक बेटी पूजा भी है। तीनों बेटे-बेटी शादीशुदा हैं। विजय कुमार के चाचा का बेटा पवन कुमार गांव का सरपंच है। सरपंच ने बताया कि विजय कुमार काफी हसमुख थे। ऐसा कतई प्रतीत नहीं हुआ कि यह घटना भी हो जाएगी। थाना एनआइटी से मामले के जांच अधिकारी एसआइ राजकुमार ने बताया कि जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story