फरीदाबाद: राष्ट्रहित में करें अपने वोट के अधिकार का प्रयोग: गंगाशंकर

फरीदाबाद: राष्ट्रहित में करें अपने वोट के अधिकार का प्रयोग: गंगाशंकर
फरीदाबाद: राष्ट्रहित में करें अपने वोट के अधिकार का प्रयोग: गंगाशंकर


आरएसएस के हरियाणा प्रांत संपर्क प्रमुख ने लोगों को मतदान के प्रति जागरुक किया

स्वावलंबी भारत अभियान के तहत प्रबुद्ध नागरिकों के साथ संवाद कर रहा आरएसएस

फरीदाबाद, 14 मई (हि.स.)। स्वावलंबी भारत अभियान के तत्वावधान में मंगलवार को सेक्टर दो स्थित चहल चौक पर समाज के प्रबुद्ध वर्ग के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसका विषय मतदाता परिष्कार रहा। बैठक में आरएसएस के हरियाणा प्रांत संपर्क प्रमुख गंगाशंकर मिश्र ने उपस्थित लोगों को मतदान के प्रति जागरुक किया। उन्होंने कहा कि जब जब राष्ट्र को आवश्यकता होती है। तब तब समाज का प्रबुद्ध वर्ग राष्ट्रहित में निकल कर सामने आता है और राष्ट्र को संबल प्रदान करता है और उसे सशक्त बनाता है।

उन्होंने बताया कि आज की बैठक एक श्रृंखला का हिस्सा हैं, जिसमें प्रबुद्ध व्यक्तियों के साथ मिलकर सौ प्रतिशत मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए कहा जा रहा है। इसके साथ ही लोगों को बताया जा रहा है कि आपका मत बहुत कीमती है। इसके उचित प्रयोग से राष्ट्र का हित हो सकता है और अनुचित प्रयोग से अहित को बढ़ावा मिलेगा। बैठक में लोगों की प्रतिक्रियाएं बहुत ही सकारात्मक हैं। इस अवसर पर स्वावलंबी भारत अभियान के संयोजक डॉ अश्वनी गौड ने कहा कि बीते जमाने में हमारे मत डालने का अधिकार सुरक्षित नहीं था।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story