फरीदाबाद में पीपीपी की खामियों को दूर करने का काम शुरू

फरीदाबाद में पीपीपी की खामियों को दूर करने का काम शुरू
WhatsApp Channel Join Now
फरीदाबाद में पीपीपी की खामियों को दूर करने का काम शुरू


अतिरिक्त उपायुक्त ने परिवार पहचान पत्र केंद्र का किया औचक निरिक्षण

फरीदाबाद, 10 जून (हि.स.)। अतिरिक्त उपायुक्त आनंद शर्मा ने सोमवार को स्थानीय सेक्टर-12, लघु सचिवालय परिसर में स्थित परिवार पहचान पत्र केंद्र के माध्यम से नागरिकों को मिलने वाली सुविधाओं का फीडबैक लेने के लिए परिवार पहचान पत्र केंद्र का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि परिवार पहचान पत्र केंद्र के माध्यम से नागरिकों को मिलने वाली सुविधाओं में किसी प्रकार की कमी नहीं होनी चाहिए।

अतिरिक्त उपायुक्त आनंद शर्मा ने बताया कि सरकार का उद्देश्य प्रत्येक पात्र व्यक्ति व समाज में अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति तक सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं का लाभ पहुंचना है। निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त उपायुक्त आनंद शर्मा ने वहां पर तैनात कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि परिवार पहचान पत्र केंद्र में विभिन्न कार्यों के लिए आने वाले नागरिकों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए। साथ ही सभी कर्मचारी नागरिकों के साथ उचित व्यवहार करें और नागरिकों से सब्र बनाएं रखने की अपील की।

उन्होंने कर्मचारियों द्वारा नागरिकों को निर्धारित समयावधि में सेवाएं उपलब्ध करवाने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि यदि किसी भी कर्मचारी के खिलाफ किसी भी प्रकार की कोई शिकायत मिलती है तो उस पर नियमानुसार कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story