फरीदाबाद:बीस से ज्यादा बाइकें चुराने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

फरीदाबाद:बीस से ज्यादा बाइकें चुराने वाला शातिर चोर गिरफ्तार
फरीदाबाद:बीस से ज्यादा बाइकें चुराने वाला शातिर चोर गिरफ्तार


40 से ज्यादा आपराधिक वारदातों में संलिप्त है आरोपी व उसके दो साथी

फरीदाबाद, 2 अप्रैल (हि.स.)। बीस से ज्यादा बाइकें चुराने वाले एक शातिर वाहन चोर को पुलिस चौकी दयालबाग की टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से दो चोरीशुदा बाइकें भी बरामद की है। आरोपी व उसके दो साथियों के खिलाफ दिल्ली एनसीआर एरिया में हत्या का प्रयास, चोरी, स्नैचिंग, अवैध हथियार इत्यादि के 40 से अधिक मुकदमे दर्ज है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम पप्पू है, जो भरतपुर के जुरेरा एरिया का रहने वाला है। 29 मार्च को दीपक नाम के व्यक्ति ने पुलिस चौकी में शिकायत दी कि वह रिलायंस फ्रेश दयालबाग आया हुआ था और वहां से उसकी मोटरसाइकिल चोरी हो गई। पीडि़त की शिकायत के आधार पर चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल की तलाश के लिए खोरी रोड पर नाकाबंदी कर दी जहां थोड़ी देर पश्चात आरोपी पप्पू चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया जिसे पुलिस ने मौके से काबू कर लिया।

आरोपी को काबू करके थाने लाया गया और उससे पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी ने आज ही एक दूसरी मोटरसाइकिल बदरपुर बॉर्डर एरिया दिल्ली से चोरी की थी। आरोपी को अदालत में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी के कब्जे से चोरी की दूसरी मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का चोर है जो अपने दो अन्य साथियों हरजिंदर तथा कुलवंत के साथ मिलकर गैंग चलाता है जिनके खिलाफ हत्या का प्रयास, चोरी स्नैचिंग अवैध हथियार इत्यादि धाराओं के 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

आरोपी फरीदाबाद से 20 से अधिक मोटरसाइकिल चोरी कर चुके हैं। आरोपी कुछ समय पहले ही गुडग़ांव के हत्या के प्रयास के मामले में जेल में सजा काटकर आया था। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं आरोपी के साथियों की तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story