फरीदाबाद : जुआ खेलते 18 लोग गिरफ्तार, हजारों की नगदी बरामद

फरीदाबाद : जुआ खेलते 18 लोग गिरफ्तार, हजारों की नगदी बरामद
फरीदाबाद : जुआ खेलते 18 लोग गिरफ्तार, हजारों की नगदी बरामद


फरीदाबाद, 4 अप्रैल (हि.स.)। थाना पुलिस व अपराध शाखा टीम के द्वारा जुआ खेलने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गुरुवार को 18 लोगों को जुआ खेलते हुए मौके से काबू किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 27 हजार 190 रूपए की राशि भी बरामद की है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सन्नी, दिलीप, शहजाद, पारस, योगेश, दीपक, सलमान, प्रेम, मुमताज, अनिल कुमार, असर्फी, आकाश, बबलू, इंद्रजीत, मुकेश, गौरव, बॉबी, विनोद, का नाम शामिल है। सभी आरोपी फरीदाबाद के निवासी हैं। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने गुरुवार को बताया कि थाना पुलिस व अपराध शाखा पुलिस टीम ने गश्त के दौरान अपने गुप्त सूत्रो से प्राप्त सूचना से थाना आदर्श नगर, डबुआ, कोतवाली, ओल्ड, सदर बल्लबगढ़, सुरजकुण्ड, पल्ला, सेक्टर-8 सारन और एसजीएम नगर एरिया में गश्त करते हुए आरोपियों को जुआ खेलते हुए काबू किया है। आरोपियों की तलाशी लेने पर नगद पैसे भी बरामद हुए है। आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कम समय में अधिक पैसा कमाने के लालच में आकर जुआ खेल रहे थे। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों के खिलाफ कानून के तहत कार्यवाही अमल में लाई गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story