फरीदाबाद : गांजा आपूर्ति मामले में बिहार से दो गिरफ्तार

फरीदाबाद : गांजा आपूर्ति मामले में बिहार से दो गिरफ्तार
फरीदाबाद : गांजा आपूर्ति मामले में बिहार से दो गिरफ्तार


फरीदाबाद, 13 मई (हि.स.)। क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने 10 किलोग्राम गांजा तस्करी के मामले में नशा आपूर्ति करने के आरोम में दो लोगों को बिहार से गिरफ्तार किया है। इन दोनों की गिरफ्तारी पूर्व में पकड़े गए अन्य दो आरोपितों की पूछताछ के बाद की गई है।

पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने तीन दिन पूर्व एक सूचना के बाद खेड़ीपुल एरिया से अवैध नशा बेचने के मामले में रामबाबू सिंह तथा भुल्लू को 10.190 किलोग्राम गांजा सहित सेक्टर-29 पुल के पास फरीदाबाद एरिया से गिरफ्तार किया था। इन दोनों से पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपित बिहार में किसी व्यक्ति के गांजे को फरीदाबाद में आपूर्ति करने के लिए आए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर छह दिन के रिमांड पर लिया गया। इन दोनों से जानकारी मिली कि वे नशीला पदार्थ बिहार से लेकर आए थे। इसके बाद पुलिस ने बिहार से छपरा निवासी समीउल्लाह अंसारी तथा नितेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इन दोनों आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। इन मामले में अभी और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/सुमन/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story