हिसार: भरे बाजार फायरिंग करके 20 लाख़ की रंगदारी मांगना चिंता का विषय: राहुल गर्ग

हिसार: भरे बाजार फायरिंग करके 20 लाख़ की रंगदारी मांगना चिंता का विषय: राहुल गर्ग
हिसार: भरे बाजार फायरिंग करके 20 लाख़ की रंगदारी मांगना चिंता का विषय: राहुल गर्ग


फिरौती व मंथली मांगने की घटनाओं से प्रदेश के व्यापारी व आम जनता में भय का माहौल

हिसार, 3 अप्रैल (हि.स.)। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेश युवा प्रभारी राहुल गर्ग ने कहा है कि अपराधियों द्वारा भरे बाजार में फायरिंग करके 20 लाख की रंगदारी मांगना चिंता का विषय है। इस तरह दिनदहाड़े हो रही घटनाओं से व्यापारियों व आम जनता में भय का माहौल है। राहुल गर्ग बुधवार को मिलगेट स्थित श्री गणेश मेडिकल स्टोर के मालिक मदन मोहन बंसल व सचिन बंसल के यहां पहुंचे जहां मंगलवार को अज्ञात बदमाशों से फायरिंग करके 20 लाख की रंगदारी मांगी थी।

उन्होंने घटना की कड़ी निंदा करते हुए सरकार व पुलिस प्रशासन से अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करके सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की। वे अपने साथियों सहित मौके पर पहुंचे और व्यापारियों से मिलकर और व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की पीडि़त व्यापारी से फोन पर बात कराई। बजरंग गर्ग ने पीडि़त व्यापारी को आश्वासन दिया कि पूरा व्यापार मंडल उनके साथ खड़ा है। राहुल गर्ग ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही। आज हर रोज प्रदेश में अपराधियों द्वारा व्यापारी व आम जनता के साथ लूटपाट, फिरौती, हत्या, अपहरण, चोरी की वारदातें की जा रही है। व्यापारी अपने व्यापार व जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से भयभीत है।

राहुल गर्ग ने कहा कि अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है की भरे बाजार में फायरिंग करके 20 लाख रूपये की रंगदारी मांगना बहुत बड़ा चिन्ता का विषय है। हरियाणा में आज जंगलराज कायम है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में लगातार अपराधियों द्वारा दुकानों पर फायरिंग करके फिरौती व मंथली मांगी जा रही है। सरकार व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा करने में पूरी तरह विफल सिद्ध हुई है। हरियाणा अपराध का अड्डा बन चुका है। देश में अपराध के मामले में हरियाणा अव्वल स्थान पर है। हरियाणा में हर रोज वारदात होने से यह साफ सिद्ध होता है कि अपराधी भय मुक्त होकर लूटपाट, फिरौती, हत्या व गोली कांड कर रहे है और सरकार अपराध पर अंकुश लगाने की बजाएं सिर्फ आंख मूंद कर तमाशा देख रही है जो बहुत बड़ा चिंता का विषय है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story