रोहतक: सडक़ क्रास करते हुए गाड़ी ने मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौत

गांव बहलम्बा के पास हुआ हादसा, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

रोहतक, 6 जुलाई (हि.स.)। महम थाना के अंतर्गत गांव बहलम्बा के पास सडक़ क्रास करते वक्त एक बुजुर्ग को गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे बुजुर्ग की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार गांव बहलम्बा निवासी संजय ने बताया कि वह सब्जी बेचने का काम करता है। शनिवार सुबह करीब चार बजे अपने पिता रामकरण के साथ ऑटो में बैठकर महम के लिए जा रहे थे। रास्ते में उसके पिता खेत में जाने के लिए उतर गए। इसी दौरान जब उसके पिता आटो से उतर कर खेत में जाने के लिए सडक़ करोस करने लगे तभी तेज रफ्तार गाड़ी चालक ने उसके पिता में टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। गंभीर हालत में रामकरण को पीजीआई लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में संजय की शिकायत पर अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story