रोहतक: पुरानी रंजिश के चलते व्यापारी पर किया लाठी डंडों से हमला,

नया बस स्टैंड के पास हुई वारदात, पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज

रोहतक, 11 जून (हि.स.)। नया बस स्टैंड के पास लगने वाली सब्जी मंडी में मंगलवार को एक व्यापारी पर पुरानी रंजिश के चलते कुछ युवकों द्वारा लाठी डंडो से जानेलवा हमला करने का मामला सामने आया है। गंभीर हालत में युवक को उपचार के लिए पीजीआई में दाखिल कराया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में पता किया।

पुलिस के अनुसार बोहर निवासी सुरेन्द्र ने बताया कि नया बस स्टैड के नजदीक वह सब्जी मंडी में फल व फ्रूट की दुकान लगाता है। कुछ दिन पहले आनंदपुरा निवासी सतनाम के साथ सैक्टर तीन स्थित सब्जी मंडी में दुकान लगाने के बाबत कहासुनी हुई थी। इसी रंजिश के तहत जब वह शाम को नए बस स्टैड के पास सब्जी मंडी में अपनी दुकान पर बैठा था तभी सतनाम अपने साथी अतुल, रोहित व नोनी सहित चार पांच अन्य लडक़ों के साथ वहां पर पहुंचा और लाठी डंडों से उस पर हमला कर घायल दिया।

झगडे का शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हुए तो हमलावर उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। अर्बन एस्टेट पुलिस ने इस संबंध में सुरेन्द्र की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story