सोनीपत जिला स्तरीय खेल महाकुंभ ट्रायल प्रताप स्कूल में संपन्न

सोनीपत जिला स्तरीय खेल महाकुंभ ट्रायल प्रताप स्कूल में संपन्न
सोनीपत जिला स्तरीय खेल महाकुंभ ट्रायल प्रताप स्कूल में संपन्न


सोनीपत, 9 जून (हि.स.)। राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ प्रतियोगिता के लिए सोनीपत जिला स्तरीय खेल महाकुंभ ट्रायल प्रताप स्कूल, खरखौदा में रविवार को संपन्न हुए। राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ प्रतियोगिता 15 से 16 जून को आयोजित होगी। इन ट्रायल्स में कुश्ती, वेटलिफ्टिंग, आर्चरी, फेंसिंग, और वॉलीबॉल की प्रतियोगिताएं शामिल थी।

द्रोणाचार्य अवॉर्डी ओमप्रकाश दहिया, खेल निदेशक प्रताप स्कूल खरखौदा, और एकेडमिक डायरेक्टर डॉ. सुबोध दहिया ने बाउट आरंभ करवा कर खेल महाकुंभ प्रतियोगिता के ट्रायल का शुभारंभ किया। ओमप्रकाश दहिया ने सभी खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया और जीतने की शुभकामनाएं व आशीर्वाद दिया।

रविवार संपन्न हुई वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में कीर्ति, यशिका, अंशुल, प्रवेश, मनीष, देव, आदित्य, हिमांशु, कपिल और तमन्ना ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया। फेंसिंग में युवराज, रमंत, रोहित और दीपक ने गोल्ड मेडल जीते। आर्चरी में विक्रांत, रितिका और दिव्या ने, तथा रेसलिंग में उमेश, सौरभ और नवीन ने गोल्ड मेडल हासिल किए। कुश्ती कोच प्रदीप, अनिकेत, आर्चरी कोच प्रवीण, वॉलीबॉल कोच सुनीता, फेंसिंग कोच लोकेश राणा, और वेटलिफ्टिंग कोच सुमित और रेणु इस अवसर पर उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story