फतेहाबाद: बबली पर बरसे दिग्विजय चौटाला बोले- 'तू नी बोलदी, तेरे च तेरा यार बोलदा'

फतेहाबाद: बबली पर बरसे दिग्विजय चौटाला बोले- 'तू नी बोलदी, तेरे च तेरा यार बोलदा'
फतेहाबाद: बबली पर बरसे दिग्विजय चौटाला बोले- 'तू नी बोलदी, तेरे च तेरा यार बोलदा'


हुड्डा को बताया भाजपा की बी टीम, कहा : बेटे के लिए पूरी पार्टी को दांव पर लगा दिया

फतेहाबाद, 14 मई (हि.स.)। ‘तू नी बोलदी, तेरे च तेरा यार बोलदा’ कुछ इस गीत के साथ जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने जेजेपी में बगावत का झंडा बुलंद कर रहे पूर्व मंत्री देेवेन्द्र बबली को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि यह बगावती सुर देवेन्द्र बबली नहीं बल्कि पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर बोल रहे हैं और वे भी 4 जून के बाद चुप हो जाएंगे। सिरसा लोकसभा से जेजेपी प्रत्याशी रमेश खटक के चुनाव प्रचार के लिए फतेहाबाद पहुंचे दिग्विजय चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत में भाजपा और पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर कई वार किए।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पूर्व मंत्री देवेन्द्र बबली हरियाणा का एकनाथ शिंदे बनना चाहते थे और पार्टी की पीठ में छुरा घोंपना चाहते थे। उनके सभी प्रयास विफल हो गए हैं। विधायकों ने उनके साथ जाने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि जेजेपी को खड़ा करने में लाखों कार्यकर्ताओं ने जी तोड़ मेहनत की है, खूब पसीना बहाया है। ऐसे साजिशकर्ताओं से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि पीठ में छुरा घोंपने वाले जब जनता के बीच जाएंगे तो उन्हें जनता ही इसका जवाब देगी। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उनका परिवार पहले ही ऐसी साजिशों का शिकार होता रहा है। पहले उनके परदादा चौ. देवीलाल को भजनलाल ने धोखा दिया। चौ. देवीलाल ने विश्वनाथ प्रताप सिंह को देश का प्रधानमंत्री बनाया, लेकिन उन्होंने भी उनके साथ धोखा किया। दिग्विजय ने कहा कि पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी और समय आने पर पार्टी नेतृत्व द्वारा इस पर एक्शन भी लिया जाएगा।

पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को पलटूराम की संज्ञा देते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने विपक्ष की भूमिका निभाते हुए सरकार के अल्पमत में आते ही राज्यपाल को पत्र लिखा। हुड्डा को गलतफहमी थी कि दुष्यंत इसको लेकर लैटर नहीं लिखोंगे। उन्होंने राष्ट्रपति शासन पर भी हामी भरी लेकिन वे फिर पलट गए और कहा कि जेजेपी 10 विधायक दिखाएं। दिग्विजय ने कहा कि दो बार सीएम रहे हुड्डा को पता होना चाहिए कि विधायकों की परेड सडक़ या बाजार में नहीं विधानसभा में होती है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story