हिसार : पुलिस अधीक्षक से मिले आदमपुर वासी, गस्त बढ़ाने की मांग

हिसार : पुलिस अधीक्षक से मिले आदमपुर वासी, गस्त बढ़ाने की मांग
हिसार : पुलिस अधीक्षक से मिले आदमपुर वासी, गस्त बढ़ाने की मांग


पुलिस अधीक्षक ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

हिसार, 4 जुलाई (हि.स.)। आदमपुर में बढ़ते अपराध, चोरियों, फिरौती, बढ़ते नशे की घटनाओं पर रोक की मांग पर क्षेत्रवासियों ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की। क्षेत्रवासियों ने पुलिस गश्त बढ़ाने व चौकी खोलने की मांग की। क्षेत्रवासी विनोद राठौड़ को मिली धमकी के बाद एसपी ने त्वरित कार्रवई करवाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करवाया, जिस पर उनका आभार जताया गया।

आदमपुर से कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह कासनिया ने आदमपुर व जवाहर नगरवासियों के साथ गुरुवार को पुलिस अधीक्षक से मिलकर मांग की कि लाइनपार क्षेत्र में पुलिस चौकी बनाई जाए। रात के समय रेल यात्रियों के आवागमन, गणेश चौक से दड़ौली तक, गोल टंकी, दड़ौली रोड ओवरब्रिज के ऊपर व नीचे, भादरा फाटक आवारा मोटरसाइकिल पूरे मंडी क्षेत्र में दहशत के केंद्र है। पुलिस गश्त बढ़ाने के साथ यहां एक चौकी का निर्माण भी कानून व्यवस्था के लिए बहुत जरूरी है। एसपी दीपक सहारण ने प्रतिनिधिमंडल को पूरा आश्वासन दिया कि अपराध पर पूरी तरह नकेल कस कर खत्म किया जाएगा। इस अवसर रविन्द्र जांगू, विनोद राठौड़, भजनलाल सोनी, सचिन डूडी, विकास कौशिक, अमनदीप टांडी व वेदप्रकाश शर्मा सहित अनेक क्षेत्रवासी मौजूद थेे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story