झज्जर: चैंबर व कोर्ट कांप्लेक्स की कनेक्टिविटी के लिए बनने वाले कॉरिडोर का हुआ शिलान्यास

झज्जर: चैंबर व कोर्ट कांप्लेक्स की कनेक्टिविटी के लिए बनने वाले कॉरिडोर का हुआ शिलान्यास
झज्जर: चैंबर व कोर्ट कांप्लेक्स की कनेक्टिविटी के लिए बनने वाले कॉरिडोर का हुआ शिलान्यास


-बार कांप्लेक्स की समस्याओं को दूर करने के लिए प्रधान सत्यवान राठी व सचिव राजदीप छिल्लर ने डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज अजय तेवतिया और एसडीजेएम वर्षा शर्मा से की मांग

झज्जर, 3 अप्रैल (हि.स.)। बहादुरगढ़ कोर्ट कांप्लेक्स में वकीलों के चैंबरों का अदालतों से जुड़ाव के लिए कॉरिडोर बनाया जाएगा। इसका शिलान्यास बुधवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश अजय तेवतिया व उपमंडल न्यायिक दंडाधिकारी (एसडीजेएम) वर्षा शर्मा ने किया। दोनों ने बार कांप्लेक्स का निरीक्षण भी किया।

इस दौरान प्रधान सत्यवान राठी व सचिव राजदीप छिल्लर अन्य पदाधिकारियों ने सेशन जज अजय तेवतिया को बार कांप्लेक्स की सभी समस्याएं बताई। राठी ने बताया कि चैंबर व कोर्ट कांप्लेक्स के बीच कनेक्टिविटी के लिए जल्द ही कोरिडोर बनकर तैयार हो जाएगा। बुधवार को कार्य शुरू हो गया। कॉरिडोर बनने के बाद वकीलों को काफी सुविधा होगी।

बार के प्रधान सत्यवान राठी व सचिव राजदीप छिल्लर ने डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज अजय तेवतिया को बार कांप्लेक्स में नए एनरल्ड वकीलों के चैंबर की समस्या से भी अवगत करवाया और नई जगह चैंबर बनवाने की लिए अलॉट करने की सिफारिश की। पार्किंग के साथ-साथ पार्क व साफ-सफाई की समस्या भी उन्होंने बताई। भवन का निरीक्षण करवाकर सभी समस्याओं के समाधान की मांग की। रात के समय बिजली सप्लाई न होने की समस्या भी उनके समक्ष रखी गई।

ऐसे में डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज ने सभी समस्याओं के जल्द समाधान का आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया कि कॉरिडोर के निर्माण के लिए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सांसद निधि कोष से 11 लाख रुपये बार एसोसिएशन को दिए गए थे। वहीं उन्होंने बार पदाधिकारियों को भविष्य में यहां होने वाले अन्य कार्यों के लिए राशि की जरूरत पड़ी तो वह भी उपलब्ध करवाई जाएगी। प्रधान सत्यवान राठी व राजदीप छिल्लर ने बताया कि वकीलों के लिए कोर्ट कांप्लेक्स से बाहर बार रूम बनवाने का प्रयास किए जाएंगे।

इस मौके पर प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी धर्मपाल सिंह, मोहम्मद इम्तियाज खान, गरिमा यादव, सुमन व मनीषा मौजूद रहे। वहीं बार के सचिव राजदीप छिल्लर, उपप्रधान संदीप कौशिक, कोषाध्यक्ष रणजीत राठी, सह सचिव सौरभ शर्मा, राजेंद्र कादियान, उमेद दहिया व पूर्व प्रधान सतीश छिकारा समेत अन्य वकील मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/शील/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story