यमुनानगर : कर्ज न चुका पाने पर युवक ने की आत्महत्या



































यमुनानगर, 1 अप्रैल (हि.स.)। जिले के गांव तेजली में बैंक से मकान बनाने के लिए कर्ज को न चुका पाने से परेशान एक युवक ने सोमवार दोपहर को पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। पुलिस ने मृतक का सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

हुड्डा थाने के प्रभारी विश्वजीत ने बताया कि आज दोपहर को एक बजे के करीब गांव तेजली में एक व्यक्ति के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ट्राॅमा सेंटर भेज दिया। पुलिस ने मनोज का दो पेज का सुसाइड नोट बरामद किया, जिसकी जांच की जाएगी और उसी आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

घटना के संबंध में मृतक के चाचा प्रेमचंद ने बताया कि मनोज ने मकान बनाने के लिए बैंक से 18 लाख रुपये के करीब का कर्ज लिया था, जो वह चुका नहीं पाया। उसने सुसाइड नोट में इसका जिक्र किया है। शायद कुछ अन्य लोगों से भी कर्ज लिया था। वह इसको लेकर परेशान था, जिस वजह से उसने यह कदम उठाया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story