अंबाला: कांग्रेस दो रंग की वर्दी निर्धारित करे: अनिल विज



--कांग्रेस व्यक्तिगत बयान देने के लिए असमंजस में न हो

अम्बाला, 25 जनवरी(हि.स.)। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेताओं के अलग-अलग बयानों पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने कांग्रेसजनों के लिए दो रंग की यूनिफॉर्म निर्धारित कर दे। जब कांग्रेस नेता व्यक्तिगत रूप से बोल रहा हो तो अलग रंग की यूनिफॉर्म डाल लें।अगर वह पार्टी का अधिकृत नेता बोल रहा है तो वह दूसरे रंग की यूनिफार्म डाल ले। फिर दिग्विजय सिंह के बयान पर जयराम रमेश को और न ही राहुल गांधी को स्पष्टीकरण देने की जरूरत पड़ेगी।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं की दो रंग की यूनिफार्म निर्धारित कर देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह द्वारा राष्ट्र विरोधी बयान दिए जाने के बाद जयराम रमेश और राहुल गांधी को स्पष्टीकरण ना देना पड़े। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय ने पुलवामा हमले व सर्जिकल स्ट्राइक पर राष्ट्र विरोधी बयान देते हुए इस पर सवाल खड़े किए थे, बाद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी व कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने इन बयानों को व्यक्तिगत करार देते हुए इनसे किनारा कर लिया था।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story