हिसार: हमेशा देश की संस्कृति को दबाने में लगी रही कांग्रेस: नायब सैनी

हिसार: हमेशा देश की संस्कृति को दबाने में लगी रही कांग्रेस: नायब सैनी
हिसार: हमेशा देश की संस्कृति को दबाने में लगी रही कांग्रेस: नायब सैनी


मोदी सरकार ने बाबा केदारनाथ सहित मंदिरों व धार्मिक स्थलों का किया जीर्णोद्धार

मुख्यमंत्री ने पंजाबी भवन में आयोजित कार्यक्रम में की रणजीत सिंह की जीत की अपील

हिसार, 14 मई (हि.स.)। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा है कि कांग्रेस सरकार के समय में देश की संस्कृति को दबाया जाता था। देशवासियों ने अच्छी तरह से देखा है कि किस तरह कांग्रेस ने देश की संस्कृति को दबाया और नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बनी भाजपा सरकार ने देश की संस्कृति को उबारने का काम किया है। वे मंगलवार को सेक्टर 14 स्थित पंजाबी भवन में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। यहां पहुंचने पर पूर्व मेयर गौतम सरदाना व अन्य समाज के अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने उनका स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से पहले हमारी संस्कृति को दबाया जाता था। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सत्ता संभालने के बाद भाजपा ने केदार बाबा का जीर्णोद्धार किया, राम जन्म भूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण करवाया तथा देश के अन्य धार्मिक स्थलों का जीर्णोद्धार किया। उन्होंने कहा कि हमारे हरियाणा में जहां भगवान श्री कृष्ण ने गीता का संदेश दिया, उस जगह व मंदिरों का जीर्णोद्धार किया। उन्होंने कहा कि जनता ने अच्छी तरह से जान लिया है कि देश के विभाजन के समय जो अफरा-तफरी मची और लाखों लोग मारे गए, उसका जिम्मेवार कौन था। उन्होंने कहा कि गुरू नानक देव जी का जहां प्रकाश पर्व हुआ था, वह स्थान भी पाकिस्तान में चला गया। यहां के श्रद्धालु वहां जाना चाहते थे लेकिन कांग्रेस सरकार ने श्रद्धालुओं की सुध नहीं ली और वे केवल बॉर्डर पर ही मत्था टेककर आ जाते थे लेकिन मोदी जी के प्रयासों से अब श्रद्धालु वहां जाने लगे हैं।

उन्होंने कहा कि देश की जनता 400 पार के नारे के साथ तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की ठान चुकी है और कार्यक्रमों में उमड़ रही भीड़ देखकर आभास हो गया है कि यहां की जनता ने भी मोदी सरकार बनाने में सहयोग की पूरी-पूरी तैयारी कर ली है। कार्यक्रम को स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, लोकसभा उम्मीदवार रणजीत सिंह ने भी संबाोधित किया। पूर्व मेयर गौतम सरदाना पंजाबी भवन पहुंचने पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व अन्य का स्वागत किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story